भगवा क्षत्रिय का ट्रैलर दशहरा, जबकि फ़िल्म दीपावली में होगी रिलीज

मुकेश यादव

गोरखपुर। पुर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन ने भोजपुरी सिनेमा को दो नये चेहरे पुर्वांचल के शान मैडी भाईजान लविशा कि जोडी दी।साथ ही साथ मैडी के जन्मदिन पर पुर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन की तरफ से अगले दो फिल्म के लिए भी साइन कर लिया गया।फिल्म का नाम जल्द ही आपके सामने आयेगा और साथ ही आप सभी को नवरात्री की शुभकामनाएं।

दशहरे पर मैडी_लविशा की डेब्यू फिल्म भगवा क्षत्रिय का ट्रैलर रिलीज होगी और फिल्म दिपावली या दीपावली के आसपास रिलीज होने की संभावना है।फिल्म बिल्कुल समाजिक और परिवारिक है।पूरी फिल्म औरतो पर हो रही अत्याचार और समाज में हो रही बुराईयों पर आधारित है। जिसमे मैडी लविशा दोनो ने बहुत अलग अंदाज में अपने आप को ढाला हैं।दोनों अपने किरदार से सभी दर्शको का दिल जीतने का प्रयास करने वाले है। इस फ़िल्म में मैडी लविशा की बहुत ही सुंदर प्यारी प्रेम-कहानी है,जिसे एक समाज में क्षत्रियता से जोड़ा गया है। सबसे अलग इस फ़िल्म में खलनायक के रूप में डमरू दादा के किरदार में अपने बताशा चाचामनोज सिंह टाइगर नजर आएंगे और उनके साथ राजपाल यादव, जितेंद्र शर्मा,राजन यादव (अर्थी बाबा), इन्द्रशेन यादव,सुमन रस्तोगी, वंदना सिंह,सुधीर सहाय,देव श्रीवास्तव,अंकज शर्मा,और अरविन्द यादव एवं और भी कलाकार मौजूद है।

फ़िल्म के सभी गाने समाज को देख कर पारिवारिक तरीको से सजाया गया है ,जिससे समाज पर बुरा प्रभाव ना पड़े,और साथ ही मैडी जबरदस्त एक्शन के साथ फ़िल्म में नजर आएंगे और दर्शको का दिल जीतेंगे।

फिल्‍म का निर्माण पुर्वांचल फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुई है।जिसके निर्माता विकास अग्रहरी,निर्देशक एस बी श्रीवास्तव और फिल्म के पी आर ओ कुमार यूडी है।और साथ ही दुसरी फिल्म “मैडी-भाईजान” भी रिलीज को तैयार है। आपको बता दें कि इस साल मैडी लविशा की कई बेहतरीन फिल्‍में रिलीज होने वाली हैं, जो कि हिंदी और भोजपुरी दोनो भाषाओं में है। जिनमे से तो कई फिल्‍मों की शूटिंग भी चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *