बसपा,कांग्रेस को छोड़ भाजपा में शामिल हुए लोग – भाजपा प्रत्याशी कवर पाल

अब्दुल बासित मलक

हरियाणा यमुनानगर:- विधानसभा स्पीकर और भाजपा प्रत्याशी कवर पाल ने पुरे विश्वास के साथ कहा है कि जगाधरी विधानसभा मैं हर समूह से मिल रहे दुगुने समर्थन से हमारे हौसले बुलंद हो रहे हैं, जनता के प्यार और आशीर्वाद से भाजपा की सरकार फिर से हम बनायेगे।

जगाधरी से अपना चुनावी दौरा करते हुए उम्मीदवार कंवर पाल ने जगाधरी शहर के गोमतीनगर, कल्याणनगर, शांति कॉलोनी, प्रेम नगर, महावीर कॉलोनी आदि में व ग्रामीण एरिया के गांव तहरी, हैदरपुर, ताहरपुरकला, इब्राहिमपुरा, जाटावाला, चुहुदपुर मंगल सिंह, फकीर माजरा, दौलतपुर, डारपुर, डाक वाला, कोर्ट मुकर्मपुर आदि दर्जनों गांवों में जनसंपर्क अभियान करते हुए कहा कि हम विकास कार्य की राजनीति करते हैं। उन्होने कहा कि हमने पिछले 5 साल के कार्यकाल में बिना किसी भेदभाव के पूरे जगाधरी हलके में विकास कार्य किए हैं और उनकी विकास कार्यों को देखते हुए या जनता का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है और जनता भाजपा के साथ आ रही है।

भाजपा उम्मीदवार कंवरपाल के जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस और बसपा को छोड़कर आए हुए लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष महेंद्र खदरी, उपाध्यक्ष रामपाल आदि सभी मुख्याधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *