शर्मनाक – सरकारी स्कूल के अध्यापक ने सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

अब्दुल बासित मलक

महेंद्रगढ़(हरियाणा):- महेंद्रगढ़ उपमंडल के 1 गांव के सरकारी स्कूल के अध्यापक ने सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सरपंच प्रतिनिधि ने बताया कि पीड़ित छात्रा ने इस सारे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन पीड़ित छात्रा को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पोस्को एक्ट के तहत आरोपी अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी और कल देर शाम अध्यापक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

पीडीत छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह विद्यालय में सातवीं कक्षा की छात्रा है। स्कूल में प्रतिदिन 8 पीरियड लगते हैं। जिसमें से सातवां पीरियड खेल का होता है। 9 अक्टूबर को जब वह खेलती हुई एक कमरे के पास पहुंची तो वहां अध्यापक सोनू आ गया। अध्यापक उसे कमरे के अंदर ले गया। जहा आरोपी अध्यापक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने चिल्लाना शुरू किया, तो आरोपी अध्यापक ने उसका मुंह बंद कर दिया। पीड़ित छात्रा ने बताया कि जब स्कूल की छुट्टी होने का थोड़ा ही वक्त रह गया, तब आरोपी अध्यापक ने उसे छोड़ दिया था। और धमकी यह दी कि यदि उसने किसी से कुछ भी बताया तो उसको जान से मार दूंगा। जिसके बाद छात्रा की तबीयत खराब हो गई। वह कुछ दिनों तक स्कूल में नहीं जा सकी। 14 अक्टूबर की सुबह को पीड़ित छात्रा ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जानकारी परिजनों को मिलते ही परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने छात्रा के बयान पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार भी कर लिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *