वर्चस्व की जंग – प्रयागराज में हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली, हमलावर में एक वाराणसी के युवक की जनता ने किया पिटाई, हालत गंभीर

मोहम्मद आरिफ

प्रयागराज। खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के इस्लाम पार्क अटाला के समीप मंगलवार की शाम वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में हिस्ट्रीशीटर अपराधी को गोली दी गई। गोली से घायल युवक को एस.आर.एन में भर्ती कराया गया है। सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है। हमले की वजह पुरानी रंजिश बतायी जा रही है।

इस घटना में गोली मारकर भाग रहे एक हमलावर को भीड़ ने दौड़ाकर पकड़ा लिया और उसकी पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया है। बताया जा रहा है कि आक्रोशित भीड़ का शिकार हुए हमलावर के शरीर में गम्भीर चोटों आई हैं। पकड़े हमलावर का नाम मुमताज बताया जा रहा है और वह वाराणसी के मैदागिन इलाके के आसपास का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने उसे भी उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारों के अनुसार खुल्दाबाद के इस्लाम पार्क अटाला निवासी टीपू 22 वर्ष पुत्र जफर अपने दोस्तों के साथ मंगलवार शाम घर के बाहर बातचीत कर रहा था। इस बीच तीन चार युवक पहुंचे और विवाद करने लगे। विवाद के दौरान मामले ने तूल पकड़ा तो एक पक्ष ने तमंचा निकाल कर टीपू को गोली मार दी। गोली मारकर भागने लगे। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने गोली मारकर भाग रहे एक युवक दौड़कर पकड़ लिया और पिटाई करने लगे।

गोली से घायल टीपू को उसके परिवार के लोग उपचार के लिए तत्काल अस्पताल लेकर भागे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सबसे पहले भीड़ के बीच फंसे हमलावर को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। गोली मारे जाने की सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। सूत्रों की माने तो टीपू अभी हाल ही में एक हत्या मामले में जमानत से छूटकर जेल से बाहर आया है। इसके खिलाफ खुल्दाबाद तथा शहर के अन्य थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज है। हमले की वजह पुरानी रंजिश माना जा रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *