विवादों और विरोधो के बीच दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का तीन दिनों में हुआ बढ़िया कलेक्शन, कमा डाले 18 करोड़ से अधिक

रिजवान अंसारी

नई दिल्ली:  दीपिका पादुकोण के जेएनयु दौरे के बाद से उनका विरोध और उनकी फिल्म “छपाक” के विरोध में उठे स्वर को शायद दीपिका की फिल्म ने अपने कलेक्शन से शांत कर दिया है। पहले तीन दिनों में ही दीपिका की फिल्म छपाक ने 18 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि ये माना जा रहा है कि विवादों के चलते इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है। लेकिन दीपिका पादकुोण ने फिल्म ‘छपाक’ ने  तीसरे दिन यानी रविवार को काफी अच्छा प्रदर्शन किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक ‘छपाक’ ने रविवार को 7 से 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से दीपिका की फिल्म ने तीन दिनों में 18.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है।

बता दें, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ ने पहले दिन 4।77 करोड़ की कमाई की थी। तो, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30-40 प्रतिशत का ग्रोथ दिखा। फिल्म ने शनिवार को 6।90 करोड़ से ऊपर की कमाई की। दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है। ‘छपाक’ की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है। जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है। मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी)। इस तरह फिल्म की कहानी कहीं भी अत्यधिक नाटकीय नहीं होती और मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है। इस तरह मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है। यही बात ‘छपाक’ की खासियत भी बनकर उभरती है।

पूरी फिल्म की असली जान दीपिका पादुकोण की अदाकारी है। उन्होंने बहुत ही मजबूती के साथ मालती के कैरेक्टर को पर्दे पर जिया है, और मालती की जिंदगी की हर बारीकी को पकड़ने की कोशिश की है। फिर वह चाहे मालती का दर्द हो, खुशी हो या कोर्ट कचहरी या जिंदगी की जंग हो, हर मोर्चे पर दीपिका पादुकोण ने दिल जीता है।

 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *