मदद करने वाली रिलीफ टीम पर लोनी पुलिस का अत्याचार बेरहमी से की पिटाई, जमीयत उलेमा ए हिंद की कमेटी ने की कार्रवाई मांग

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। जमीअत उलेमा ए हिन्द की “रिलीफ़ टीम” पर पुलिस की लाठियां, राशन बाटने वाले वाहन की परमिशन के बावजूद गाड़ी चालक की बेहरहमी से पिटाई, लोनी कोतवाली क्षेत्र की राशिद अली गेट पॉइंट पर मारपीट, कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मियों पर बेरहमी से पिटाई करने के आरोप से जमीअत उलेमा ए हिन्द में रोष व्याप्त है। जिनका आरोप है कि परमिशन के बाद भी मदद करने वाली टीम पर पुलिस अत्यचार कर रही है,ऐसे माहौल में गरीबो ,असहाय ,जरूरतमंदों की मदद कैसे की जाएगी। वही जमीयत उलेमा ए हिन्द ने दोषी पुलिसकर्मियों पर की जाएगी कार्रवाई की मांग की है।

जनरल सेकेट्री कारी नवाब ने बताया कि गुरुवार दोपहर लगभग 12 बजे की घटना है। संबंधित पुलिस अधिकारियों समेत सीएम को ट्यूट कर मामले से अवगत करा दिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर लोनी पुलिस “रिलीफ़ टीम” पर इस प्रकार अत्याचार करेगी तो गरीबों तक मदद कैसे पहुंचेगी। जनरल सेक्रेटरी ने कहा कि इस आपदा की घड़ी में लॉकडाउन का पालन सख्ती के साथ कराना चाहिए, लेकिन जिन सामाजिक संस्थाओं को प्रशासन द्वारा परमिशन दी गई है उन पर इस प्रकार मारपीट पुलिस के लिए अशोभनीय हरकत है, जिसे बर्दास्त नही किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि लोनी इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह भड़ाना को तहरीर देकर संबधित अधिकारी एडिशनल इंस्पेक्टर बीके त्रिपाठी सहित दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *