फैज़ाने ग़रीब नवाज़ एसोसिएशन ने ईद के कपड़ों के पैसे से किया गरीबो की मदद, वही प्रवासी मज़दूरों की भी किया सेवा  

मो0 कुमैल

कानपुर. फैज़ाने ग़रीब नवाज़ एसोसिएशन के संस्थापक/महासचिव अयाज़ अहमद चिश्ती व एसोसिएशन के सदस्यों ने इस साल इस नाज़ुक वक्त मे उन घरों मे जहाँ न तो राशन का इन्तेज़ाम है और न ही पैसों का इंतेज़ाम है, जो तस्दीक शुदा हैं उन मुस्तहक और ज़रूरतमन्द लोगों की खिदमत के लिए शहर के अलग अलग इलाकों मे 200 परिवारों को ईद राशन किट पहुचाई।

इस दरमियान नेशनल हाईवे NH27 नौबस्ता बाईपास, रामादेवी चौराहा, टाटमिल चौराहा, जाजमऊ, गंगापुल, सरसौल जाकर दूर दराज़ से अपने घरों को वापस लौट रहे गरीब, असहाय 1500  मज़दूरों को कड़ी धूप मे ट्रकों, ट्रालियों पर सवार पानी के पाउच, बिस्किट्स के पैकेट्स व पैदल जाने वालों को नई चप्पलें वितरित किया। फैज़ाने ग़रीब नवाज़ एसोसिएशन की टीम लॉकडाउन के पहले चरण से अब तक पांच चरणों मे 640 ग़रीब, मजबूर घरों की लिस्ट बनाकर राशन किट वितरण कर चुकी है।

मुसीबत की इस घड़ी मे इंसानों व इंसानियत की खिदमत करने वाली तमाम समाजसेवी संस्थाओं ने जो खिदमत की है। फैज़ाने ग़रीब नवाज़ एसोसिएशन उन सभी कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करके सर्टिफिकेट देगी। जिन्होने इस लॉकडाउन मे समाज के लोगों की खिदमत की है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *