देखे मौके का वायरल वीडियो – जौनपुर में पिता पुत्र को मारी गोली, बेटे की मौत, पिता गंभीर

महताब आलम “राजू”

वाराणसी। वाराणसी के निकटवर्ती जनपद जौनपुर में आज शनिवार को पुरानी रंजिश के तहत पिता तथा पुत्र को गोली मार दिया गया। गोली लगने से पुत्र की मौत हो गई है वही घायल पिता की गंभीर हालत को देखते हुवे उन्हें वाराणसी रिफर कर दिया गया है। मामला जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के भरौली गांव का बताया जा रहा है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो घटना के समय का होने का दावा किया जा रहा है। (हम इस वीडियो की सत्यता को प्रमाणित नही करते है। PNN24 न्यूज़ इस वीडियो का प्रकाशन केवल जैसा वायरल आया के तर्ज पर कर रहा है।)

घटना के संबध में प्राप्त समाचारों के अनुसार भरौली गाव निवासी इश्तियाक का पट्टीदारों से पुराना विवाद चल रहा है। इसी विवाद में दोनों पक्ष आज शनिवार को फिर आमने-सामने हो गए। कहासुनी के बाद मामला बढ़ता चला गया और पट्टीदारों ने गोली चला दी। गोली इश्तियाक (55) और उसके पुत्र ओसामा (28) को लगी। जिससे दोनों मौके पर ही गिर पड़े। आनन-फानन में दोनों को शाहगंज सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने ओसामा को मृत घोषित कर दिया। वहीं इश्तियाक की गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया। इश्तियाक के सीने में बांयी ओर दो गोली लगी हैं।

उधर, घटना की सूचना पाकर सीओ शाहगंज जितेंद्र दुबे, शाहगंज, खेतासराय, खुटहन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है। एसपी राजकरन नय्यर भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए थे। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इसके मद्देनजर भारी फोर्स लगाई गई है। भारी फ़ोर्स की मौजूदगी में गाव में सन्नाटा पसरा हुआ है। गाव में इस घटना के बाद दहशत का माहोल है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही थी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *