शादी का झांसा देकर साफ्टवेयर इंजिनियर ने बनाया छात्रा को कई बार अपनी हवस का शिकार, मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

मो0 कुमैल

कानपुर। शादी का झांसा देकर एक प्राइवेट कंपनी ने कार्यरत सोफ्टवेयर इंजिनियर ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर शादी की बात से मुकरते हुवे फरार हो गया है। पीडिता ने घटना के सम्बन्ध में पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई है। मामले में पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचार के अनुसार कानपुर देहात में अकबरपुर कोतवाली अंतर्गत रनियां कस्बे में पढ़ाई कर रही युवती ने एक रिफाइंड ऑयल फैक्टरी में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बाद में वह शादी से मुकर गया और जान से मारने की धमकी दी। रवनखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह रनियां कस्बे के एक मकान में किराये पर रहती है तथा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर कर रही है। जिस मकान में वह किराये पर रहती है, उसी में किराये पर शेखर राणा उर्फ शेखर मचाल रहता है। वह रनियां औद्योगिक क्षेत्र की एक रिफाइंड ऑयल फैक्टरी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

पीडिता ने आरोप लगाया कि शेखर राणा ने शादी करने का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसने शादी से इंकार कर दिया। वह कमरे पर भी नहीं आया। और साथ ही उसने फोन पर जान से मारने की धमकी दी। 17 सितंबर को रिफाइंड फैक्टरी में जब पीडिता गई तो वहां के कर्मियों ने बताया कि शेखर राणा एक माह से काम पर नहीं आया है। उसने कर्मियों की मिलीभगत का संदेह जताया है।

अकबरपुर कोतवाल तुलसीराम पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। मगर आरोपी अभी भी फरार है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *