चित्रकूट दुष्कर्म पीडिता के आत्महत्या प्रकरण पुलिस ने निकाली मृतक पीडिता और आरोपियों की काल डिटेल में बड़ा खुलासा

आदिल अहमद

चित्रकूट. जनपद में दुष्कर्म पीडिता किशोरी के आत्महत्या प्रकरण में चौकाने वाला एक खुलासा हुआ है। इस दरमियान पुलिस ने तीनो आरोपीयो को हिरासत में लेकर अदालत में पेश कर दिया है। जहा से उनको न्यायिक अभिरक्षा में कोरोना जांच के बाद आइसोलेशन में रखा गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को फांसी लगाकर जान देने वाली किशोरी और आरोपियों की कॉल डिटेल खंगाली। कॉल डिटेल से पता चला कि किशोरी की आरोपी दोनों युवकों से अक्सर बातचीत होती थी। घटना वाले दिन भी एक आरोपी की किशोरी से करीब 20 मिनट तक मोबाइल पर बात हुई थी।

वहीं, बृहस्पतिवार को अवकाश से लौटे पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से पूरी जानकारी ली। पुलिस के मुताबिक, जांच में यह साफ हो गया है कि तीनों आरोपियों से कभी-कभार किशोरी की बात भी होती थी। कॉल डिटेल के मुताबिक, किशोरी की आरोपी किशन उपाध्याय से सबसे ज्यादा बात होती थी। आठ अक्तूबर को घटना वाले दिन सुबह ही किशोरी की किशन से 20 मिनट तक बातचीत हुई थी। इसके बाद वह खेत की ओर गई थी। यह भी पता चला है कि जहां किशोरी को बुलाया गया था, वहां पर तीनों आरोपी क्रिकेट खेल रहे थे।

मामले के जांच अधिकारी सीओ सिटी रजनीश यादव ने बताया कि मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई है। आरोपियों के कहने से कुछ नहीं होता, जांच टीम सारे सुबूत एकत्र कर रही है। इस मामले में आरोपित पूर्व प्रधान के पुत्र किशन उपाध्याय व उसके दोनों दोस्तों को पुलिस ने बृहस्पतिवार को सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, आत्महत्या के लिए मजबूर करने व एससी/एसटी एक्ट के तहत अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। इस दरमियान पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल टीम के साथ पीड़िता व आरोपियों के गांव पहुंचे। वहां लगभग दो घंटे तक पूरी जानकारी लेने के बाद परिजनों को आश्वस्त किया कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *