पलिया – संगठन सृजन अभियान के तहत ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का हुआ गठन

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी= कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के आवाहन पर किसानों की समस्याओं को देखते हुए संगठन सृजन अभियान के तहत कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के द्वारा लगातार शहर से लेकर गांव और ब्लॉक तक अभियान चलाकर कमेटी का गठन किया जा रहा है।

इसी के चलते लखीमपुर खीरी जिले की तहसील पलिया विधानसभा के ग्राम मलिनिया में संगठन सर्जन अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेश पार्टी के पूर्व मंत्री एवं सांसद जफर अली नकवी रहे ।कार्यक्रम के दौरान ग्राम मलिनिया में भी एक ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का गठन किया गया है।

कार्यक्रम के दौरान जफर अली नकवी ने  किसानों की समस्याओं को देखते हुए मौजूदा सरकार पर निशाना साधा कि उनकी वजह से आज किसान दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर है और आंदोलन कर रहा है लेकिन फिर भी मौजूदा सरकार इसको नहीं देख रही। वहीं  किसानों की समस्याओं को देखते हुए आज हमारी कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने किसानों के लिए आवाज उठाई है और संगठन स्रजन अभियान चलाया है जिसके तहत शहर से लेकर गांव और ब्लॉक में एक कमेटी का गठन किया जाएगा जहां पर किसानों की समस्याएं सुनी जाएंगी।

वहीं उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पार्टी की नीतियों को समझाया कि किस तरह से वहां कांग्रेस पार्टी को मजबूती दे सकेंगे और आने वाले समय में भारी मतों से कांग्रेस को एक बार फिर मजबूती से खड़ा करेंगे। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं सहित बहुत से ग्रामीण मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *