दुधवा टाइगर रिजर्व में बीच सड़क पर एक घंटे तक बाघ के दीदार होने से पर्यटको में छाई खुशी, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी जिले के भारत नेपाल सीमा की तलहटी में स्थित दुधवा टाइगर रिजर्व वन्य जीवों से भरा पड़ा है जहां पर हाथी भालू हिरन गैंडा जैसे न जाने कितने प्रकार पंक्षी निवास करते हैं वहीं दुधवा में बंगाल टाइगर भी काफी संख्या में हैं जिनको देखने के लिये दूर दूर से पर्यटक आते हैं,वहीं एक बार फिर बंगाल टाइगर यानी की बाघ ने पर्यटकों को खुले दर्शन दिये हैं जिसका वीडियों किसी पर्यटक ने बनाकर शोसल मीडिया पर वायरल कर दिया जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

दर असल दुधवा टाइगर रिजर्व में कुछ पर्यटक सफारी करने के लिये गये हुए थे कि तभी सामने एक बाघ बीचों बीच सड़क पर बैठा दिखाई दिया, जिसको देखकर पर्यटकों की खुशी का ठिकाना न रहा ,वहीं बाघ लगभग 1 घंटे तक रोड के बीचों बीच यू ही बैठ कर पर्यटकों को छकाता रहा ।पर्यटक खुल्लम खुल्ला बाघ का 1 घंटे तक दीदार करते रहे।

इस दरमियान एक पर्यटक ने इस मंजर को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और उसका वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल कर दिया जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पंसद भी कर रहे हैं। उधर वन कर्मियों में खासा उत्साह का माहौल देखा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *