मथुरा चलती बस को हाइजैक कर लूटकाण्ड – जारी किया पुलिस ने लुटेरो के स्केच, क्या आप जानते है इन चेहरों को तो करे इस नम्बर पर तुरंत फोन

रवि पाल

मथुरा। जनपद पुलिस ने मंगलवार सुरीर क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे पर डबल डेकर बस को हाइजैक कर उसमें लूटपाट करने वाले दो बदमाशों का स्केच मथुरा पुलिस ने जारी कर दिया है। इस घटना की लिखित शिकायत दर्ज करवाने वाले हरपाल पुर, छतरपुर, मध्य प्रदेश निवासी इकबाल कुरैशी के पुत्र इसरार और अन्य पीडितो के बताये अनुसार माथुरा पुलिस ने स्कैच जारी किया है।

पुलिस द्वारा जारी किया गया लुटेरो का स्केच

वैसे पुलिस इन बदमाशो की कद काठी के आधार पर केवल इसी एक लूट नही बल्कि अन्य थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना को भी जोड़ कर देख रही है। इस गिरोह की पहचान के लिए पुलिस प्रयत्नशील है। स्केच जारी करते हुवे एसएसपी मथुरा ने आम जनता से इसकी शिनाख्त की अपील किया है। उन्होंने कहा है कि यदि कोई भी इस चेहरे को पहचानता है तो तत्काल हमारे फोन पर संपर्क करे। उन्होंने आम जनता से सहयोग की अपील करते हुवे कहा है कि आपका नाम गुप्त रखा जायेगा और सही सुचना देने वाले को उचित इनाम भी दिया जायेगा।

पुलिस द्वारा जारी किया गया लुटेरो का स्केच

इस क्रम में पुलिस ने नम्बर भी जारी करते हुवे आज जनता से सहायता की उम्मीद करते हुवे कहा है कि वह निम्न मोबाइल नम्बरों पर किसी भी समय फोन कर सकते है।

  • एसएसपी मथुरा – 9454400298
  • एएसपी मथुरा – 9454401103
  • सीओ मोंट – 9454401268
  • एसएचओ – 9454403951

वही मथुरा पुलिस इस प्रकरण में सर्विलांस को भी आधार पर लेकर बदमाशों की तलाश कर रही है। इसके साथ ही कद काठी के आधार पर बदमाशों की तलाश  के लिए स्थानीय  पुलिस  की टीम को भी लगाया गया है। एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया बस में लूटपाट करने वाला गिरोह दूसरा है जबकि अन्य घटना में दूसरा ग्रुप शामिल हो सकता है इसकी जानकारी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *