कानपुर – सीसीटीवी में कैद हुई बादशाह गैंग की करतूत, बाबू पुरवा में आतंक का पर्याय बना है बादशाह गैंग

आदिल अहमद

कानपुर। कानपुर पुलिस अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। जिसमे काफी हद तक पुलिस इस मिशन में कामयाब भी रही हैं लेकिन जेल से छूटने के बाद अपराधी लुकछुप कर रहते है, और मौका पाकर घटना को अंजाम दे देते हैं। ऐसा ही एक मामला कानपुर नगर के बाबूपुरवा में सामने आया है। जहाँ बादशाह गैंग ने आतंक मचा रखा है।

घटना बीते 15 मई को थाना बाबू पुरवा अंतर्गत बेगम पुरवा क्षेत्र की है। जहा दो युवक अनीस और शाहरुख रुपये के लेनदेन को लेकर पीड़िता सकीना के घर के पास गाली गलौज कर रहे थे। जिस पर पीड़िता ने ऐतराज जताते हुए कहा कि यहाँ पर गाली गलौज न करें। बस इस बात से चिढ़ कर शाहरुख नामक युवक ने बादशाह गैंग को बुला लिया। मौके पर दर्जनों बादशाह गैंग के सदस्यों ने पीड़िता के घर पर हमला कर दिया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से बादशाह गैंग ईंट पत्थर पीड़िता के घर पर चला रहे है।

पीड़िता का आरोप है की बादशाह गैंग के सदस्य हाथों में खुले असलहे लेकर मेरे घर पर ईंट पत्थर चला रहे थे और मौका पाकर घर मे घुस आए घर मे रखे नगद 8000/ रुपये व सोने की अंगूठी लूट ले गए है। पीड़िता का आरोप है कि बीच बचाव करने के लिए जब उसकी बहन आगे आई तो आरोपी शाहरुख ने उसको कट्टे की बट मार दी। जिससे उसके हाथ मे चोट आई हैं। पीड़िता ने बताया कि जाते जाते फुरकान लेड़ी ने खुला चैलेंज किया है कि हम बादशाह गैंग के लोग हैं हमसे जो टकराएगा उसके टुकड़े टुकड़े कर देंगे। पीड़िता ने इस घटना की थाना बाबू पुरवा में शिकायत दर्ज कराई है, स्थानीय पुलिस ने पीड़िता को कार्यवाही का आश्वासन दिया है। वहीं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बादशाह गैंग के फुरकान लेड़ी के खिलाफ वाहन चोरी सहित शहर कईं थानों में मामले दर्ज है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *