बैंक से रूपया निकल जाने पर परेशान व्यक्ति ने खेत में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जुटी जांच में

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी। जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक व्यक्ति ने अपनी बैंक के खाते में जमा रुपए निकल जाने पर अपने ही खेत में पेड़ से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिसकी जानकारी मिलने पर जहां परिजनों में कोहराम मच गया तो वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला कोतवाली पलिया के चौकी मझगई क्षेत्र के ग्राम बेलाखुर्द का बताया जा रहा है, जहां गांव निवासी किसान सर्वेश यादव पुत्र कालीचरण यादव का पलिया तहसील क्षेत्र स्थित बैंक में जमा छ लाख 32 हजार रूपये निकल जाने पर परेशान होकर सदमे मे गांव के ही खेत में लगे शीशम के पेड़ से रस्सी से लटक कर आत्महत्या कर ली, इसकी जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया, वहीं मृतक के भाई ने उमेश यादव ने जानकारी देते हुए बताया के पलिया की एक बैंक में उसका व उसके भाई सर्वेश का ज्वाइंट खाता चल रहा था, खाते में 6,32,000 जमा हुआ था। उसके भाई को अपनी बेटियों की शादी करनी थी। जिसको लेकर वह करीब 1 महीने पहले बैंक गया था। जहां उसके खाते में उसको एक भी रुपया नहीं मिला।

जिसके बाद उसने इस बात की जानकारी बैंक मैनेजर से ली। वही बैंक मैनेजर के द्वारा भी कोई पुख्ता जानकारी ना मिलने पर वह परेशान रहने लगा। इसको लेकर उसने कई जगह मदद की गुहार भी लगाई। लेकिन उसकी किसी ने मदद नहीं किया। जिसके चलते आखिरकार उसने परेशान होकर शुक्रवार को देर शाम अपने खेत में लगे शीशम के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे मझगई चौकी इंचार्ज हनुमंत लाल तिवारी ने अपने हमराहियों के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है, और जांच पड़ताल में जुट गई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *