ममता से मिलने के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के बदले सुर, कहा हर मुद्दे पर फेल है केंद्र की मोदी सरकार

BJP leader Subramanian Swamy told Modi government failed on every issue

तारिक़ खान

ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी (BJP leader Subramanian Swamy) के बोल अब बदलने लगे है। ध्यान रहे कि पिछले साल भी जब बंगाल में भाजपा और टीएमसी (TMC) के बीच सियासी संग्राम चल रहा था उस समय स्वामी (BJP leader Subramanian Swamy) ने ममता बनर्जी को सच्चा हिंदू और दुर्गा भक्त भी करार दिया था। अब बुद्धवार को ममता बनर्जी (Mamta Banarji) से मुलाकात के बाद अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट करते हुवे भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी (BJP leader Subramanian Swamy) ने मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुवे उसे हर एक मुद्दे पर फेल बताया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुवे लिखा है कि मोदी सरकार इकोनॉमी, सीमा सुरक्षा, विदेश नीति, राष्ट्रीय सुरक्षा और आंतरिक सुरक्षा जैसे मुद्दे पर फेल रही है। उन्होंने पूछा कि इन विफलताओं की जिम्मेदारी किसकी है। कि सुब्रमण्यम स्वामी ने भाजपा पर पहले भी हमले बोलते आएं हैं लेकिन ममता से मिलने के बाद वे खुलकर सामने आ गए। एनडीए सरकार की दूसरी पारी में भी कोई बड़ी भूमिका नहीं मिलने से नाखुश स्वामी कुछ समय से सरकार के फैसलों की भी खुली आलोचना करने से हिचक नहीं कर रहे हैं।

बता दें कि बुधवार को भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ममता बनर्जी से मुलाकात की। इसके बाद से ही राजनीतिक अटकलों को बाजार गर्म है। मुलाकात के बाद स्वामी ने ममता बनर्जी की जमकर तारीफ की। स्वामी ने ट्वीट में लिखा मैं जितने भी राजनेताओं से मिला या उनके साथ काम किया, उनमें से ममता बनर्जी मोरारजी देसाई, जेपी, राजीव गांधी, चंद्रशेखर और पीवी नरसिम्हा राव के जैसी हैं। इन लोगों की कथनी और करनी में फर्क नहीं होता है। भारतीय राजनीति में यह एक दुर्लभ गुण है। वहीं भाजपा नेता से जब यह पूछा गया कि क्या वह टीएमसी में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि मैं पहले ही उनके साथ हूं। पार्टी में शामिल होने की मुझे जरूरत नहीं है।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *