सोहन लाल आर्य को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाया जाये: एड0 शशांक शेखर त्रिपाठी

करन कुमार

वाराणसी: वरिष्ठ हिंदूवादी नेता सोहन लाल आर्य को विगत दिनों पाकिस्तान के नंबर से मिली धमकी प्रकारण में लक्सा थाने पर मामला दर्ज हो है है। इस सम्बन्ध में भाजपा विधि प्रकोष्ठ संयोजक अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी ने शासन और प्रशासन को पत्र लिख कर सोहन लाल आर्या को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया किये जाने की मांग किया है।

शशांक शेखर त्रिपाठी ने अपने वक्तव्य में कहा है कि सोहन लाल आर्या को मिली धमकी खेदजनक व दुखद है। भारत में न्यायिक व्यवस्था है और न्यायालय का ही निर्णय अंतिम माना जाएगा। सोहनलाल आर्य ने माननीय न्यायालय में मुकदमा दाखिल कर विधि के मूल सिद्धांत का समर्थन करते हुए माननीय न्यायालय से रिलीज की मांग की है। जिस हेतु उनको धमकी दिया जाना अत्यंत निंदनीय है। हमारी मांग है कि सोहन लाल आर्य को बड़ी सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराई जाए।

उन्होंने कहा कि हमारे शिकायत पर डीसीपी काशी द्वारा जरिए ट्वीट यह बताया गया कि प्रकरण में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले में शशांक शेखर त्रिपाठी द्वारा एलआईयू, इंटेलिजेंस ब्यूरो और पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों व मुख्यमंत्री को विभिन्न माध्यमों से पत्र प्रेषित कर यह मांग की गई कि सोहनलाल आर्य को वाई श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.