वाराणसी: खुद को कभी भाजपा तो कभी सपा नेता बता रौब जमाने वाले दालमंडी के वारंटी राशिद खान की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी, राशिद खान फिर हुआ फरार

शाहीन बनारसी

वाराणसी। चौक पुलिस द्वारा वारंटी राशिद खान की गिरफ्तारी हेतु कल देर रात उसके घर में होने की सूचना पर ज़बरदस्त छापेमारी किया। इस छापेमारी में राशिद खान बताया जा रहा है कि छत से कूद कर फरार हो गया। पुलिस राशिद खान की गिरफ्तारी के लिये प्रयासरत है। दालमंडी चौकी इंचार्ज अजय कुमार अपने अधिकारियों के निर्देशन पर वारंटी राशिद खान की गिरफ्तारी हेतु वचनबद्ध है और लगातार उसकी गिरफ्तारी हेतु उसके हर सम्भावित ठिकानों पर छापेमारी कर रहे है। सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि अपने आका तथाकथित पत्रकारों के संरक्षण में राशिद खान फरार चल रहा है। दालमंडी चौकी इंचार्ज की मुस्तैदी के कारण अब शरणदाता तथा कथित भी उससे अपने पल्ले झाड़ रहे है।

बताते चले कि दालमंडी के निवासी खुद को कभी भाजपा नेता तो कभी सपा नेता बताने वाले राशिद खान पर उसकी पत्नी ने दहेज़ उत्पीडन, अप्राकृतिक दुष्कर्म कर अन्य गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया था। इस मामले में अदालत ने राशिद खान सहित उसके भाई, बहन आदि पर गैरज़मानती वारंट जारी किया था। जिसके बाद से राशिद खान अपने परिवार के साथ फरार चल रहा है। इस मामले में राशिद खान ने हाई कोर्ट से ज़मानत लेने का प्रयास किया मगर हाईकोर्ट ने कोई भी राहत देने से इंकार करते हुवे अदालत में सरेंडर कर ज़मानत लेने के लिए निर्देशित कर दिया।

जिसके बाद राशिद खान ने जिला जज की अदालत में अंतरिम ज़मानत याचिका दाखिल किया, मगर वहां से भी कोई उसको राहत नही मिली और याचिका ख़ारिज हो गई। इस सबके बाद राशिद खान फरार चल रहा था। वही अदालत के हुक्म की तामीर करने के लिए चौक पुलिस पुरे तरीके से वचनबद्ध है। दो दिन पूर्व ही दालमंडी चौकी इंचार्ज अजय कुमार ने राशिद खान की बहन को एक छापेमारी में धर दबोचा था। जिसे अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *