वाराणसी: सारनाथ क्षेत्र में मनबढ़ युवको ने किया होटल में घुस कर तोड़फोड़ हाकी, राड, डण्डो से मारपीट, चार घायल, देखे सीसीटीवी फुटेज की वायरल फोटो और वीडियो

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र स्थिति पर्यटक स्थल के निकट सिद्धार्थ होटल के सामने कुछ मनबढ़ युवको के द्वारा दो युवको की बेरहमी से हाकी, रॉड, डंडे से पिटाई किया गया। बेरहमी की इन्तहा इतनी कि जिन दो युवको की पिटाई इन मनबढो द्वारा किया जा रहा था उसमे एक सड़क पर गिर पड़ा तो उसके ऊपर सायकल पटक दिया।

किसी तरह मार खा रहा एक युवक भाग कर होटल सिद्धार्थ मे खुद को बचाने के लिए घुस गया तो होटल के अन्दर घुस कर मनबढो द्वारा तोड़ फोड़ और मारपीट किया गया। घटना में कुल 4 लोग घायल हो गए है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार होटल सिद्धार्थ के सामने कुछ मनबढ़ युवक दो युवको को हाकी, राड, डंडों से किसी मामले को लेकर जमकर पिटाई करने लगे। युवको की पिटाई कितनी बेरहमी से इन मनबढ़ युवको द्वारा हुई इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दोनों युवको में से एक युवक ज़मींन सड़क पर गिर पड़ा तो उसके ऊपर सायकल पटक दिया गया।

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार पास खड़ा एक अधेड़ व्यक्ति मार रहे युवको को लगातार मारपीट करने के लिए उकसा रहा था। इस दरमियान मार खा रहा एक युवक खुद को बचाने के लिए भाग कर होटल सिद्धार्थ के अन्दर घुस गया। जिसके बाद मनबढ़ युवक होटल के अन्दर घुस गए और जमकर होटल में तोड़फोड़ किया।

इस दरमियान मारपीट भी होटल मालिक और कर्मचारियों के साथ किया गया। होटल मालिक के आरोपों को माने तो होटल में लूट भी किया गया है। सभी आरोपी आसपास के निवासी बताये जा रहे है।

सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने 3 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना में कुल 4 लोग घायल बताये जा रहे है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले को दर्ज करने की कार्यवाही कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *