बिजली के टावर से लटकता मिला ईंट भट्टा ठेकेदार का शव

मो0 कलीम

हमीरपुर: बिजली के टावर से ईंट भट्टा ठेकेदार का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। घटना हमीरपुर जिले में सुमेरपुर थानाक्षेत्र के विदोखर पलरा मार्ग किनारे का है जहाँ बिजली के टावर से ईंट भट्ठा ठेकेदार का शव लटकते मिलने से हडकंप मच गया। बताते चले कि घटनास्थल के पास से चार डिस्पोजल गिलास व देशी शराब के खाली क्वार्टर, हिसाब की फटी डायरी बरामद होने से परिजनों ने हत्या कर शव को टांगे जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अचानक हुई इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार पलरा गांव निवासी बृजेश श्रीवास (42) पुत्र भागवत ईंट भट्ठों में मजदूर भेजने की ठेकेदारी करता था। दीपावली पर्व पर वह ईंट भट्टों के मालिकों से रुपया लेकर मजदूरों को एडवांस देने के काम में लगा हुआ था। बृजेश के पुत्र अजय ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 3 बजे वह मजदूरों को एडवांस देने के लिए अरतरा गांव जाने की बात कह कर बाइक से निकले थे। बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे फोन पर बात हुई तो विदोखर से चलने की बात कही। इसके बाद उनका फोन स्विच ऑफ बताने लगा। सुबह विदोखर पलरा मार्ग स्थित विद्युत टावर पर उनका शव लटकने की जानकारी मिली।

ग्राम प्रधान रामखिलावन श्रीवास ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने टावर से कुछ दूर पर सड़क किनारे से चार देसी शराब के खाली क्वार्टर व चार डिस्पोजल गिलास, हिसाब की फटी हुई डायरी व मृतक की बाइक मौके से बरामद की। पुलिस ने शव को टावर से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के भाई सुरेश, अवधेश, दिनेश व पुत्र अजय ने हत्या कर शव को टावर से लटकाने का आरोप लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *