ट्रक चालक को आई झपकी बना मौत का सबब, ट्रक और ट्राला में हुई टक्कर, 1 मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

मो0 कलीम

उन्नाव: अनियंत्रित ट्रक और ट्राला में हुई ज़ोरदार टक्कर से दर्दनाक हादसा हुआ जिसमे ट्रक चालक की मौत हो गई। घटना उन्नाव जिले के गंजमुरादाबाद क्षेत्र की है जहाँ टाइल्स और परचून का सामान लादकर गुजरात से असम जा रहे ट्रक के चालक को झपकी आना मौत का सबब बन गया। ट्रक अनियंत्रित होकर आगे जा रहे खाली ट्राले से टकरा गया। इससे ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि ट्राला चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को स्वास्थ्य केंद्र लाए। चालक के मृत घोषित होने पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जबकि घायल ट्राला चालक को गंभीर अवस्था में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान प्रांत के जिला बाड़मेर के थाना व कस्बा नागानो के वार्ड नंबर निवासी भग्गाराम (40) ट्रक पर टाइल्स और परचून का सामान गुजरात से लादकर असम के शहर सिलीगुड़ी जा रहा था। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार करीब पांच बजे बेहटामुजावर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर रूरी के सामने ट्रक चालक भग्गाराम को अचानक झपकी लग गई। इससे अनियंत्रित होकर ट्रक आगे चल रहे ट्राला से पीछे से घुस गया। घटना में भग्गाराम की मौत हो गई।

वहीं ट्राला चालक चालक राजस्थान प्रांत के जिला भीलवाड़ा थाना व गांव अर्जतखेड़ा निवासी रामजस (50) गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस और यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची और दोनों को स्वास्थ्य केंद्र लाई। डॉक्टर ने भग्गाराम को मृत घोषित कर दिया। वहीं रामजस को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस दौरान करीब दो घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा।

बेहटामुजावर थानाध्यक्ष रमेशचंद्र साहनी ने बताया कि आगे चल रहे ट्राला में  पीछे से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि ट्राला का चालक घायल हो गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *