देखे उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री अरुण सक्सेना के भतीजे की दबंगई का वायरल वीडियो, रेस्टुरेंट में तोड़फोड़ का आरोप, संचालक ने लगाया रंगदारी मांगने का आरोप

मो0 कुमेल

बरेली: यूपी के वन और पर्यावरण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ0 अरुण सक्सेना के भतीजे अमित सक्सेना के कारनामो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। अपनी दबंगई के लिए मशहूर होता जा रहा अमित सक्सेना के वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह अपनी कार से एक रेस्टुरेंट में तोड़फोड़ कर रहा है। इसी साल 5 जून को डेलापीर तिराहे के पास चाय पी रहे होमगार्ड ओमेंद्र को बीच सड़क पीटाई करने का भी आरोप अमित पर पहले लग चूका है। इतना ही नहीं उस घटना में अमित पर आरोप था कि उनसे होमगार्ड की वर्दी फाड़ दी थी और उसका सिर फोड़ दिया था। उस वक्त मामले की शिकायत पुलिस से हुई थी, मगर शायद मंत्री जी का नाम ही रहा होगा कि बाद में मामले में समझौता हो गया था।

इस बार मंत्री जी के भतीजे पर एक और बड़ा आरोप लगा है। जिसकी सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रही है। आरोप है कि मंत्री के भतीजे ने प्रेमनगर के एक रेस्टोरेंट में हंगामा किया। साथ ही विरोध करने पर तोड़फोड़ भी की। साथ ही रेस्टोरेंट संचालक ने आरोप लगाया कि मंत्री के भतीजे ने एक लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी। घटना कल मंगलवार के रात की है। फिलहाल तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना के संबध में मिल रही जानकारी के अनुसार प्रेमनगर थाना क्षेत्र के जनकपुरी में सत्कार रेस्टोरेंट है। रेस्टोरेंट संचालक नरेश कश्यप का आरोप है कि रोजाना की तरह रेस्टोरेंट बंद हो गया था। रात करीब 10:50 बजे होटल के कर्मचारी साफ-सफाई कर खाना खा रहे थे। इसी दौरान अमित सक्सेना उनके होटल में अपने दोस्तों के साथ कार से पहुंचा। उनके साथ आए लोग नशे में लग रहे थे। आने के बाद अमित ने कहा कि कहां है नरेश कश्यप? जब कर्मचारियों ने कोई जवाब नहीं दिया, तो वह देख लेने की धमकी देते हुए उस समय चला गया।

रेस्टुरेंट संचालक नरेश ने आरोप लगाते हुवे बताया है कि 15 मिनट बाद रात 11 बजे अमित अपने साथियों के साथ फिर पहुंचा। उसने फिर धमकाया और चला गया। इसके बाद तीसरी बार करीब 11:15 बजे फिर वापस कार से अपने साथियों के साथ लौटा और हंगामा करने लगा। गाली-गलौज करते हुए वॉश बेसिन तोड़ दी और काउंटर का सामान बिखरा दिया। नरेश ने आरोप लगाते हुवे बताया कि सुचना पाकर वह मौके पर जब पंहुचा तो तब तक अमित सक्सेना वहां से जा चुका था।

इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत प्रेमनगर पुलिस से की। नरेश ने बताया कि सीसीटीवी में पूरी घटना कैद है। नरेश की तहरीर पर प्रेमनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ के मामले में एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है कि शिकायत मिली है, जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अब सवाल ये उठता है कि इतने गम्भीर आरोप और आरोपो के समर्थन में वायरल होता सीसीटीवी फुटेज क्या घटना की पुष्टि नही करता है। मामले में पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज नही किया गया और अभी जांच की बात कही जा रही है। मंत्री के भतीजे के द्वारा इसी प्रकार पूर्व में भी दबंगई की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। क्या मंत्री जी के कारण ही पुलिस ने उस समय भी कार्यवाही नही किया था और मामले में समझौता हो गया था ? देखना होगा कि इस बार भी पुलिस कार्यवाही करती है अथवा मामले में समझौता हो जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.