बैंक आफ बड़ोदा ने सनी देओल को दिए अपने 56 करोड़ के क़र्ज़ की अदायगी हेतु उनके बंगले की नीलामी का निकाला विज्ञापन

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: एक तरफ जहा सनी देओल अपनी फिल्म ‘ग़दर-2’ को लेकर चर्चा में है और उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ग़दर काट रही है। वही दूसरी तरफ बैंक आफ बड़ोदा ने उनके बगले की नीलामी का विज्ञापन निकाला है। बैंक ऑफ़ बडौदा उनके मुंबई के जुहू स्थित बंगले की नीलामी की तारीख भी तय कर दी गई है।

इस सम्बन्ध में सनी देओल के प्रतिनिधि ने कहा है कि वो इस मुद्दे का समाधान निकालने की कोशिश में हैं और समाधान तलाश लिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल ने बैंक से कर्ज़ लिया था। इसकी वसूली के लिए बैंक ने उनकी प्रॉपर्टी की नीलामी के लिए एक राष्ट्रीय दैनिक अख़बार में विज्ञापन दिया है। सनी देओल पर बैंक की लगभग 56 करोड़ की राशि बकाया है।

अख़बार में दिए विज्ञापन में सनी देओल का नाम अजय सिंह देओल दिया गया है और उनके बंगले सनी विला और लोन का विवरण है। उनके भाई बॉबी देओल (विजय सिंह देओल) और पिता धर्मेंद्र लोन दिलाने में गारंटर बने हैं। सनी देओल की कंपनी सनी सुपर साउंड लिमिटेड उनके लोन की कॉर्पोरेट गारंटी है।

सनी देओल का यह बंगला ‘सनी विला’ जुहू के गांधीग्राम रोड पर स्थित है। बंगले की ज़मीन 599।44 स्क्वैयरमीटर है। इस बंगले की नीलामी 25 सितम्बर को होगी और प्रॉपर्टी का रिज़र्व प्राइस 51।43 करोड़ रखा गया है। विज्ञापन में ये भी लिखा गया है की कर्ज़दार (सनी देओल) नीलामी के दिन से पहले बकाया राशि चुकाकर प्रॉपर्टी रिडीम कर सकते है। पूरे मामले में सनी देओल के प्रतिनिधि ने बयान जारी करते हुए कहा है, ‘हम समस्या का समाधान करने की प्रक्रिया में है और समस्या का समाधान हो जायेगा।हम इसपर कोई और अटकले नहीं लगाने का अनुरोध करते है।’

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *