संवैधानिक मूल्यों की रक्षा अतिआवश्यक है: ग्राम प्रधान इसरार अहमद

अबरार अहमद

प्रयागराज: ब्लॉक श्रृंगवेरपुर धाम के ग्राम पंचायत मोहिउद्दीन पुर में शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर पंचायत भवन में ध्वजारोहण किया गया। कार्यक्रमों की शुरुआत ग्राम प्रधान ने वीर अब्दुल हमीद पंचायत भवन से करते हुए मदरसा में झंडा फहराया। ध्वजारोहण के पश्चात उपस्थित लोगों ने राष्ट्रगान और झंडा गीत गाया तत्पश्चात भारत माता की जय और गणतंत्र दिवस जिन्दाबाद के नारे लगाए गये।

मदरसा में झंडा फहराने के तत्पश्चात ग्राम प्रधान इसरार अहमद ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आजादी महापुरुषों के महान त्याग की कीमत पर मिली है जिसे सुरक्षित रखना हम सब की जिम्मेदारी है। इसके साथ उन्होंने अपने ग्राम सभा को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए ग्राम वासियों और बच्चों को हिदायत देते हुए कहा कि जिस देश में हम रहते हैं वह देश की सुंदरता और स्वच्छता को बनाए रखने के लिए हमारी पूर्ण भूमिका निष्पक्ष रूप से रहना चाहिए यही शिक्षक और शिक्षकों को बच्चों के प्रति जागरूकता फैलाना चाहिए।

कार्यक्रमों की अगली कड़ी में ग्राम पंचायत में उपस्थित ग्रामीणों के बीच प्रधान इसरार अहमद ने ध्वजारोहण किया और सभी ने भारत माता जय के नारे लगाए। उपस्थित ग्रामीणों को जलपान कराया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से मासूम अहमद, कमरुज्जमा, इस्तियाक अहमद, अबरार अहमद, अफजाल अहमद, असफाक अहमद, अनीस अहमद, समीर, कासिम, हमजा, मनोज, फैजान अहमद,  सोनू,  प्रेम चंद्र, फुलराज,  ग्राम सभा के सभी सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *