दिल्ली: वायरल सीसीटीवी फुटेज देख कर दहल जायेगे जब युवक ने एक युवती पर किया ताबड़तोड़ चाक़ू से हमला, राहगीरों ने दिखाया हिम्मत और बच गई लड़की

ईदुल अमीन

डेस्क: दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां दिनदहाड़े एक युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह चाकू दिखाकर भाग गया। बच्ची को मामूली चोटें आई हैं। घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है।

राहत की बात यह है कि इस हमले में लड़की को कोई गंभीर चोट नहीं आई। लेकिन ऐसे हमलों में अक्सर देखा जाता है कि जब हमलावर हमला कर रहा होता है तो आस-पास के लोग डरकर भाग जाते हैं, लेकिन इस हमले के वक्त वहां से गुजर रहे लोगों ने रुकने और आरोपी को पकड़ने की पूरी कोशिश की, जिसके कारण हमलावर मारा गया। लड़की को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा सका।

घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा, ”22 साल के अमन नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।” 22 मार्च को मुखर्जी नगर में दिनदहाड़े एक लड़की पर चाकू से हमला किया गया था। स्थानीय लोगों के प्रयास से लड़की को गंभीर चोट या घाव नहीं आया। पूरी घटना घटनास्थल के पास घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

दरअसल, वीडियो में दिख रहे युवक का नाम अमन है और वह मुखर्जी नगर में इधर-उधर घूमता रहता है और आसपास रहने वाले छात्र अक्सर उसे पागल कहकर उसका मजाक उड़ाते हैं। जिस लड़की पर वह हमला कर रहा है वह इस इलाके में लाइब्रेरी में पढ़ने आती थी। आरोपी का कहना है कि लड़की ने भी उसका मजाक उड़ाया और गुस्से में आकर उसने सब्जी की दुकान से चाकू उठाकर उस पर हमला कर दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *