वाराणसी: मंडुआडीह थाना क्षेत्र में बेख़ौफ़ होते अपराधी, क्या बेफिक्र है थाना प्रभारी? सरेराह युवक की गोली मार कर हत्या

अनुराग पाण्डेय

वाराणसी: वाराणसी के मंडुआडीह थाना क्षेत्र में बेख़ौफ़ होते अपराधियों ने आज देर रात सरेराह एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दिया और मौके से फरार हो गए। इलाके में गोली चलने की आवाज़ से दहशत फ़ैल गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल युवक को ट्रामा सेंटर भेजा, जहाँ मिल रही जानकारी के अनुसार घायल की दौरान-ए-इलाज कुछ देर बाद ही मौत हो गई।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मंडुआडीह थाना क्षेत्र के जलालीपट्टी इलाके का निवासी सोनू यादव अपने आवास से लगभग 300 मीटर की दुरी पर था तभी बाइक से आये बदमाशो ने उसके ऊपर गोलिया चलाना शुरू कर दिया। जिससे बचने के लिए सोनू एक बंद गली के अन्दर भागा। जहाँ हमलावरों ने दौड़ा कर उसको गोली मार दिया। इलाके के लोगो के अनुसार कुल 5 राउंड इस दरमियान फायर हुआ है।

घटना स्थल के आसपास लोगो ने बताया कि विगत कुछ दिनों पहले किसी से सोनू का झगड़ा हुआ था। जिसमे बाद में सुलह समझौता हो गया था। बताया जा रहा है कि मृतक सोनु का अपराधिक इतिहास रहा है। मौके पर पुलिस और फारेंसिक की टीम जांच में जुटी हुई है। तीन थानों की फ़ोर्स मौके पर मौजूद है और आसपास फालोअप कैमरों की निगरानी शुरू हो गई है।

मौके पर काफी देर तक नही पहुचे थाना प्रभारी मंडुआडीह

घटना की सूचना पाकर डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी रोहनियां मौके पर पहुच कर जाँच में जुट गए। लोहता और रोहनिया की पुलिस टीम के साथ मंडुआडीह थाने की फ़ोर्स मौके पर थी। इस दरमियान घटना के काफी देर बाद भी थाना प्रभारी मंडुआडीह का मौके पर न पहुचना चर्चाओं का केंद्र रहा है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में पैदल गश्त के मामले में भी थाना प्रभारी की उपस्थिति बहुत कम रहती है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *