तीन ज़िन्दगी खत्म कर गया खुनी इश्क: मामी-भांजे के अवैध संबंध की हुई मामा को जानकारी तो पत्नी की बेवफाई जान साले के साथ मिल किया भांजे का क़त्ल, हिरासत में आरोपी मामा ने लगाया फांसी, साले ने ट्रेन के आगे कूद दी जान

ईदुल अमीन

डेस्क: राजस्थान के दौसा से एक ऐसा मामला प्रकाश में आ रहा है जहा रिश्तो की तमाम मर्यादाये टूट चुकी है। मामी को भांजे से इश्क हो गया। इश्क भी खुनी निकला और भांजे की हत्या मामा यानी महिला के पति ने अपने साले के साथ मिल कर कर दिया। यही नही खून बहना यही नही रुका, बल्कि आरोपी महिला के पति ने पुलिस कस्टडी में खुद को फांसी लगा कर जान दे दिया, जबकि एक अन्य आरोपी उसके साले ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी ईहलीला समाप्त कर लिया।

एक नाजायज़ इश्क का अंत तीन मौतो से हुआ है। मामला राजस्थान के दौसा स्थित लालसोट का है। जहा पत्नी से अवैध संबंध अपने भांजे से पता चलते मामा के सर खून सवार हो गया और उसने अपने साले के साथ मिल कर आशिक भांजे को मौत के घाट उतार दिया। हैरानी की बात ये है कि कत्ल के आठ दिनों में दो कातिलों की भी मौत हो गई। भांजे की हत्या करने के बाद आरोपी मामा ने पुलिस कस्टडी में फांसी लगा ली। वहीं हत्या में मामा के साथ शामिल उसके साले ने गुरुवार रात को जयपुर में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार दौसा के लालसोट थाने में 11 अप्रैल को लोकेश मीणा की गुमशुदगी दर्ज हुई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि लोकेश मीणा नामक युवक गुजरात से सवाई माधोपुर होते हुए लालसोट आ रहा था लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। शक जताया गया कि लोकेश का अपहरण हुआ है साथ ही अपहरण का शक युवक लोकेश के मामा मनोज पर जताया गया था।

लालसोट पुलिस ने इसमें मामला दर्ज कर मनोज मीणा को डीटेन किया और पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी मनोज मीणा ने अपने साले धर्मेंद्र मीणा व अन्य आरोपियों के साथ मिलकर लोकेश मीणा की हत्या कर दी है।  मामला कुछ यु निकल कर सामने आया कि मनोज की पत्नी के उसके भांजे लोकेश से अवैध संबंध थे। जब इसकी जानकारी मनोज को हुई तो उसने अपने साले के साथ मिलकर सात दिन पहले 11 अप्रैल को लोकेश की हत्या कर दी।

हैरानी की बात ये है कि मामा ने साथियों के साथ भांजे की हत्या की और उसके शव को मोरेल नदी के समीप जमीन में गाड़ दिया था। पुलिस ने आरोपी मनोज मीणा की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया था और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम भी करा दिया था। जिसके बाद पुलिस ने लालसोट थाने में हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया और मनोज मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया।

हिरासत में रात के समय पुलिस ने हत्या के आरोपी मनोज मीणा को ओढ़ने- बिछाने  के लिए कंबल दिया तो आरोपी ने कंबल का एक टुकड़ा फाड़ कर उसका फंदा बना लिया और हवालात में लगे सरियों से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। वहीं हत्या में मामा के साथ शामिल आरोपी का साले ने ट्रेन गुरुवार रात को जयपुर में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *