मासूम काव्य हत्याकांड: किसी भी खतरे से बेखबर बेडरूम में भतीजे से प्रेमी बने युवक की बाहों मे थी माँ, तभी आ गई बेटी, शोर मचाया तो जन्म देने वाली मां ने अपने आशिक भतीजे के साथ मिल कर दी हत्या

आदिल अहमद

डेस्क: यूपी के हापुड़ मे मासूम काव्या के क़त्ल का सनसनीखेज खुलासा हो गया है। क़ातिल कोई और नहीं बल्कि उसको जन्म देने वाली मां सुलेखा निकली। मां ने अपने प्रेमी अंकित तोमर के साथ मिलकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने मामले के खुलासे के साथ आरोपी माँ और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव जखैड़ा रहमतपुर में ट्रक चालक राजेश अपने परिवार के साथ रहता है। रोजी रोटी के लिए राजेश अक्सर बाहर रहता है। इसी बीच राजेश की पत्नी सुरेखा का अपने जेठ के बेटे अंकित के साथ अवैध संबंध बन गए और राजेश के बाहर जाने पर सुरेखा अंकित के साथ रंगरेलियां मनाती थी।

बीते 31 मार्च 2024 को ट्रक ड्राईवर राजेश गाड़ी लेकर बाहर गया हुआ था। तब  सुरेखा ने अपने जेठ के बेटे अंकित को घर में बुला लिया। दोनों बेडरुम में थे। इस बात से बेखबर कि बेडरुम के दरवाजे की कुंडी नहीं लगी है। तभी अचानक 6 साल की काव्या बेडरुम में मां को ढूंढते हुए पहुंची। बेडरुम में बच्ची ने देखा कि मां के साथ उसका चचेरा भाई नग्न अवस्था में था। ये देखकर काव्या ने कहा मम्मी क्या कर रही हो। कपड़े क्यों नहीं पहने हैं मैं पापा को बता दूंगी।

बस काव्या की यही बात मासूम की जिंदगी पर भारी पड़ गई। मां को चेचेरे भाई अंकित के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। बेटी के सामने मां और प्रेमी का राज़ खुल चुका था। अब अंकित और सुरेखा ने बेटी को दबोच लिया। घर में ही दोनों ने मिलकर काव्या की दरांती से हत्या कर दी और रात के अंधेरे में मासूम के शव को खंडहर बने एक घर में फेंक दिया। सुरेखा ने कत्ल के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए पुलिस को काव्या की गुमशुदगी की शिकायत दे दी। पुलिस ने सुरेखा व अंकित को गिरफ्तार कर लिया है और काव्या की हत्या में इस्तेमाल दरांती को भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *