सौतन के द्वारा दिले चरणामृत में था ज़हर: कथा वाचक की दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी को चरणामृत में मिला कर पिला दिया ज़हर, साज़िश में शामिल थे कथावाचक के अन्य परिजन, पुलिस ने किया सभी को गिरफ्तार

मो0 शरीफ

लखनऊ: कथावाचक की दूसरी पत्नी को अपनी सौतन कुछ इस तरह रास नही आ रही थी कि उसने चरणामृत में केमिकल मिला कर उसको पिला दिया ताकि उसकी मौत हो जाए। मगर कुदरत को मौत मंज़ूर नही थी। कथावाचक की पहली पत्नी को उल्टियां होना शुरू हो गई और इलाज के बाद उसकी जान बच गई। इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर कथावाचक की दूसरी पत्नी के साथ साजिशकर्ता कथावाचक के चचेरे भाई, भौजाई और चाची को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामला लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारों के अनुसार कथावाचक रामरूप तिवारी ने कथा मंडली में साथ रहने वाली तृषा शुक्ला नामक महिला से दूसरी शादी कर ली थी। इससे गुस्साई पहली पत्नी माधुरी नाराज होकर अपने सात वर्षीय बेटे के साथ एक किराए के मकान में अलग रहने लगी। पहली पत्नी और बेटे के अलग रहने के कारण कथावाचक तनाव में रहने लगा था।

जिसके वजह से घर पर भी माहौल ठीक नहीं रहता था। इसी कारण कथावाचक रामरूप तिवारी की दूसरी पत्नी तृषा ने अपनी सौतन माधुरी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। उसके इस साजिश में उसका साथ देने के लिए उसने चचेरे देवर संदीप और उसकी पत्नी रुचि तथा चचिया सास गायत्री को भी अपने साथ मिला लिया। साजिश के मुताबिक चचेरे देवर संदीप ने पहली भाभी माधुरी को कॉल कर मिलने के लिए पीजीआई स्थित कालिंदी पार्क में बुलाया।

कालिंदी पार्क में संदीप और उसकी पत्नी रुचि तथा मां गायत्री भी मौजूद थीं। सभी लोग पार्क में बैठकर बात कर रहे थे, तभी इतने में एक महिला आई और प्रसाद कहकर चरणामृत देने लगी। कथा वाचक की पहली पत्नी माधुरी ने जैसे ही चरणामृत पिया, उसके कुछ ही मिनटों बाद उसकी तबीयत ख़राब होने लगी। वह बेहोश होने लगी। वहीं, मंसूबे को सफल देख संदीप अपनी पत्नी और मां संग मौके से रफूचक्कर हो गया। साथ में तृषा भी मौके से निकल गई।

लेकिन कुदरत को यह मंज़ूर नही था। माधुरी को आभास हो गया कि उसको चरणामृत में जहर देकर जान से मारने की कोशिश की गई है। जिसके बाद माधुरी ने ज़हर निकालने के लिए उल्टियां करना शुरू कर दिया। इस दौरान अर्धबेहोशी जैसी हालत में माधुरी ने अपने सगे जेठ को भी फोन कर मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे जेठ ने माधुरी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहा इलाज के बाद माधुरी अब स्वस्थ है। वही पीजीआई पुलिस ने मामला आईपीसी की धारा 307 और 120(बी) में दर्ज कर तृषा, गायत्री, संदीप और रूचि को गिरफ्तार कर लिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *