बक्सर के डीएम ने दिल्ली में की आत्महत्या, गाजियाबाद रेलवे ट्रैक से लाश बरामद, पोस्टमार्टम आज होगा

गोपाल जी 

बक्सर : जिले के नवपदस्थापित जिलाधिकारी मुकेश कुमार पांडेय ने गुरुवार को दिल्ली में आत्महत्या कर ली. उन्होंने किन कारणों से आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठाया, इसका पता नहीं चल सका है. हालांकि, सूत्रों का कहना है कि उन्होंने अपने फोन से एक मैसेज किसी को भेजा है. इसमें लिखा है कि पश्चिमी दिल्ली स्थित जनकपुरी मोहल्ले में होटल पिकादिली के दसवें तल्ले से छलांग लगा कर आत्महत्या कर रहे हैं.

मैसेज में लिखा है कि ‘मैं जीवन से निराश हूं और मानवता से विश्वास उठ गया है. मेरा सुसाइड नोट दिल्ली के होटल लीला पैलेस में नाईक के बैग में रूम नंबर 742 में रखा है. मैं आप सबसे प्यार करता हूं, कृपया मुझे माफ कर दें.’ हालांकि, वहां पुलिस के पहुंचने के बाद मुकेश कुमार पांडेय नहीं मिले. लेकिन, उनके शव को गाजियाबाद स्टेशन से एक किलोमीटर दूर कोटगांव के पास रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है. शव दो भागों में कटा है. अभी स्पष्ट नहीं है कि किस ट्रेन से कितने बजे कटा है. शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन शुक्रवार को पोस्टमार्टम किये जाने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा. बिहार के डीजीपी पीके ठाकुर ने भी मुकेश पांडेय की मौत की पुष्टि कर दी है.

गुरुवार की सुबह ही मुकेश कुमार पांडेय को सूचना मिली थी कि उनके परिवार में किसी को हार्ट अटैक आया है. उसके बाद बक्सर के डीडीसी को प्रभार देकर वह पटना जाने को बोल कर चले गये थे.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *