समाजसेवी रामचन्द्र यादव की सातवीं पुण्यतिथी पर पूर्व मंत्री व विधायक दुर्गा यादव ने दी श्रद्धांजलि

मुकेश यादव

मधुबन (मऊ): मधुबन तहसील क्षेत्र के मनशही करौंदी नरायानपुर स्वर्गीय रामचन्द्र यादव की सातवीं पुण्यतिथि समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कहा कि स्वर्गीय रामचन्द्र जी हमेशा गरीब पिछड़ों के हक की लड़ाई के लिए जाने जाते थे वह समाजिक व्यक्ति रहे है उनको व्यक्तित्व आज भी समाज को दिशा देने का कार्य किए है। वह नौजवानों को सही मार्ग देते थे।

गुरुवार को करौंदी में पुण्यतिथि समारोह आयोजित किया गया, जिसमें पूर्व मंत्री व विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने स्वर्गीय रामचन्द्र यादव पहलवान को उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुऐ श्रद्धांजलि अर्पित कर कहा कि उनके पुत्र दयाशंकर गुड्डू को उनके पद चिन्हों पर चलने के लिए कहा कि वह सबको एक साथ लेकर चलने का कार्य किया है।

वहीं पूर्व विधायक उमेश चंद्र पांडेय ने स्वर्गीय रामचन्द्र यादव पहलवान के चित्र पर पुष्पअर्पित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि रामचन्द्र समाज एक साथ लेकर चलने का कार्य किया है वह कदम से कदम मिलाकर समाज को सही मार्ग दिखाने का कार्य किए है इस लिए उनके विचारों से सीख लेनी चाहिए। इस मौके पर पूर्व एम एल सी  काशी नाथ यादव, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष विजयशकर यादव, रविन्द्र निगम, चंद्र किशोर यादव, ममता चन्द्रा, नन्हे चौधरी, रामशीष यादव, डम्पी अहमद, अशोक लोहिया, मुन्नू वावू, आदि शामिल रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *