Health

विश्व ज्योति जनसंचार समिति ने आयोजित किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्र चमेलियाँ बस्ती में हेल्थ कैम्प, 80 लोगो का स्वास्थ्य प्रशिक्षण कर दिली आवश्यक दवाये

संजय ठाकुर

वाराणसी। स्वास्थय से सम्बन्धित वाराणसी की अग्रणी समाजसेवी संस्था विश्व ज्योति जनसंचार समिति के जानिब से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो में स्वास्थ्य सेवाओं को जारी रखते हुवे हेल्थ कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इस क्रम में आज सारनाथ थाना क्षेत्र के सालारपुर स्थित चमेलिया बस्ती में हेल्थ कैम्प का आयोजन हुआ।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र चमेलिया बस्ती में विश्व ज्योति जनसंचार समिति द्वारा आज एक हेल्थ कैम्प का आयोजन हुआ। इस हेल्थ कैम्प में डॉ अनिल कुमार ने 80 मरीजों का स्वास्थ्य प्रशिक्षण कर उनको आवश्यक दवाये दिया गया। इस कैम्प में हमसे बात करते हुवे मीरपुर बसही निवासी डॉ अनिल कुमार ने बताया कि अक्सर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो में बाढ़ जाने के बाद महामारी का खतरा बढ़ जाता है। आम जन के सुविधा हेतु हमारी संस्था ऐसे हेल्थ कैम्प का आयोजन समय समय पर करती रहती है। इसी क्रम में आज चमेलिया बस्ती में हेल्थ कैम्प लगा कर आम जनमानस को जांचोपरांत उचित दवाओं को मुफ्त प्रदान किया गया।

हेल्थ कैम्प का कोआर्डिनेशन फादर परवीन द्वारा किया गया। हेल्थ कैम्प में संस्था की तरफ से मुख्य रूप से मुकेश ब्रह्मचारी, अजित, रणजीत, सन्दीप, गोविंदा, प्रमोद, शशांक, मनोज, अजय पाल आदि ने अपनी सेवा प्रदान किया।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

12 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

13 hours ago