Sports

अंतर्जनपदीय पुलिस फुटबाल में कानपुर की धमाकेदार जीत

समीर मिश्रा

कानपुर। 24 वीं अंतर्जनपदीय पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में कानपुर की टीम ने औरेया पर धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज कर विजयी आगाज किया। आज गुरुवार को प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में शहर की टीम का मुकाबला इटावा से होगा। वहीं, दूसरे सेमीफाइनल में कानपुर देहात और ललितपुर की टीम आमने-सामने होगी। बुधवार को रिजर्व पुलिस लाइन मैदान में हुई प्रतियोगिता का उद्घाटन पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने किया।

दो दिवसीय प्रतियोगिता के पहले दिन पांच मुकाबलों का आयोजन किया गया। पहले मुकाबले में कानपुर की टीम ने औरेया को 11-0 के बड़े अंतर से पराजित किया। शहर की टीम से पुलिस उपायुक्त संजीव त्यागी और नारायण शेखर ने अकेले ही पांच-पांच गोल दागकर टीम को बड़ी जीत दिलाई। वहीं, दूसरे मुकाबले में कानपुर देहात की टीम ने झांसी को 2-0 से शिकस्त दी। तीसरे मुकाबले में इटावा ने जालौन को 3-1 से पराजित किया।

प्रतियोगिता का चौथा मुकाबला ललितपुर बनाम कन्नौज के बीच हुआ। इसमें ललितपुर की टीम 4-1 से विजयी रही। दिन का अंतिम मुकाबला इटावा और फतेहगढ़ के बीच हुआ। एकतरफा मुकाबले में फतेहगढ़ 5-0 से विजयी रहा। दो दिवसीय प्रतियोगिता में गुरुवार को सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबलों का आयोजन किया गया जाएगा। प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर अपर पुलिस आयुक्त आनंन्द प्रकाश तिवारी, डीसीपी मुख्यालय संजीव त्यागी, एडीसीपी लाइन बसन्त लाल, एसीपी मो0 अकमल, मृगांक शेखर पाठक, संतोष सिंह आदि उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

20 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

20 hours ago