Politics

कर्णाटक से उप मुख्यमंत्री डी0 के0 शिवकुमार के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उलंघन को लेकर ऍफ़आईआर दर्ज, शिवकुमार ने एक हाउसिंग सोसाइटी में रहने वालो से कथित रूप से वोट के बदले पानी का किया था वायदा

तारिक़ खान

डेस्क: कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार के ख़िलाफ़ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर एफ़आईआर दर्ज की गई है। ये मुक़दमा एक हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले लोगों को कथित रूप से वोट के बदले पानी की आपूर्ति का वादा करने को लेकर दर्ज किया गया है।

सोशल मीडिया साइट एक्स पर कर्नाटक के चीफ़ इलेक्टोरल ऑफ़िसर ने लिखा के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के ख़िलाफ़ आरआर नागरा में अपार्टमेंट में रहने वालों को संबोधित करने के दौरान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने की वजह से बेंगलुरु की फ़्लाइंग स्क्वॉड टीम्स ने एफ़आईआर दर्ज की है। ये एफ़आईआर आरएमसी यार्ड पुलिस थाने में हुई है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार डीके शिवकुमार का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह कथित तौर पर एक सोसायटी के लोगों से कह रहे हैं कि वह एक बिज़ेनस डील लेकर आए हैं। अगर सोसायटी के 6 हज़ार 424 वोट उनके प्रत्याशी को मिलते हैं, तो वह ये सुनिश्चित करेंगे की पानी की आपूर्ति की समस्या तीन महीने के भीतर सुलझ जाए। डीके शिवकुमार के भाई डीके सुरेश बेंगलुरु ग्रामीण सीट पर दोबारा लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

महिला भूमिहार समाज ‘नव्या क्लब’ ने वृद्धाश्रम में मनाया मातृ दिवस

अनुपम राज वाराणसी: महिला भूमिहार समाज  नव्या क्लब  की महिलाओ ने मातृत्व दिवस उन माताओ…

24 mins ago

लखीमपुर (खीरी): हो गई तैयार पोलिंग पार्टी, मतदान स्थलों पर सकुशल पहुंची पोलिंग पार्टियां

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के लिए जिले में 1638 मतदान केंद्र,…

35 mins ago

बुझ गया कुल का दीपक: नदी में नहाने गए मासूम की डूबने से हुई मौत

रेयाज अहमद गाजीपुर: मोहम्दाबाद के भांवरकोल थाना क्षेत्र के वीरपुर ग्राम स्थित गंगा घाट पर…

1 hour ago