कांग्रेस यात्रा के ज़ोरदार स्वागत की तैयारी को हुई बैठक।

रामपुर।ललित कुमार। कांग्रेस की यात्रा के जोरदार स्वागत की तैयारियों का जायजा लेने के लिए फैसल लाला ने बरेली गेट स्थित अपने कार्यालय पर कांग्रेस वॉलंटियर्स की एक बैठक बुलाई । बैठक में सर्वसम्मती से निर्णय लिया गया कि नेशनल हाईवे पर फोटो चुंगी के पास फैसल लाला की अगुवाई में कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग का एक जत्था कांग्रेस यात्रा “27 साल यू०पी० बेहाल” में आ रहे कांग्रेस नेतागण का जोरदार स्वागत करेगा तथा यात्रा बस को होस्ट करते हुए फैसल लाला के साथ यह जत्था धमोरा तक मार्च करेगा ।

बैठक को सम्बोधित करते हुए फैसल लाला ने कहा कि यू०पी० में पिछले 27 वर्षों में जिन दलों ने हुकुमत की है उन्होंने न सिर्फ प्रदेश की जनता को धर्म ,जात-बिरादरी के नाम पर बाँटकर सत्ता हासिल की थी बल्कि तरह-तरह से प्रदेश के खजाने को लूटकर अपना साम्राज्य खड़ा किया और उन पार्टियों के नेता देखते ही देखते अरबपति और खरबपति हो गये उन्होंने कहा कि यह सत्य है कि इन गुजरे 27 सालों में कांग्रेस जरूर सत्ता से बाहर रही लेकिन हमें फख्र है कि कांग्रेस ने अपनी विचारधारा और अपने सैकूलर स्वरूप को खोने नहीं दिया । कांग्रेस पार्टी इस देश की एक मात्र ऐसी राष्ट्रीय पार्टी है कि जिसने देश के हर धर्म और हर जाति के लोगों का प्रतिनिधित्व मौजूद है उन्होंने कहा कि अब यह समय आ गया है कि जनता एक बार फिर कांग्रेस पार्टी की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है कांग्रेस की नई टीम जो हाई कमान ने उ० प्र० में उतारी है वह पूरे दम-खम के साथ इस बार प्रदेश में न सिर्फ बेहतरीन प्रदर्शन करेगी बल्कि अगली सरकार बनायेगी।
इस मौके पर जिला कांग्रेस प्रवक्ता सिफत अली खाँ, शहजादे अली, आसिम मलिक, मोहम्मद नईम खाँ, एकलव्वे भीम, शिवा शर्मा, आमिर कुरैशी, पप्पू अंसारी, महेश सैनी, शान अब्बास, मंज़र अब्बास. इकराम खाँ, शुभम पटेल, हुरैरा खाँ, अंसार जैदी, बिलाल खाॅ, रय्यान खाँ, जावेद खाॅ, शकिल अहमद, उजैर खाँ, वासिक खाँ, साहिल खाॅ, शाहजेब खाॅ, रेहान खाँ, नजमी खाँ आदि लोग मौजूद रहे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *