रिर्चाज कूपन विक्रेता को गोली मारकर लूट व हत्या के मामले का हुआ खुलासा, 5 गिरफ्तार

शाहनवाज़ अहमद 
गाजीपुर। रिचार्ज विक्रेता को गोली मारकर लूट व हत्‍या करने के पांच आरोपियों को पकड़ने में सादात पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम को कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने गिरफ्तारी में शामिल पुलिसकर्मियों को पांच हजार रुपये का प्रोत्‍साहन पुरस्‍कार देने की घोषणा की है।

एसपी सिटी केशव प्रसाद गोस्‍वामी ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान मीडियां से मुखातिब हो‍ते हुए बताया कि शादियाबाद थाना क्षेत्र के खातिबपुर गांव निवासी अरशद खां गत 9 अक्‍टूबर को विभिन्‍न दुकानों से रिर्चाज कूपन विक्री का पैसा वसूल कर घर आ रहा था कि सादात थाना क्षेत्र के विशुनपुर टड़वा गांव के पास एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गये। इस संबंध में सादात थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। पुलिस अधीक्षक ने इस हत्‍या के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच व सादात पुलिस की टीम गठित किया था। बुद्धवार की रात पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ अपराधी अवैध असलहों के साथ लूट की दो बाइकों पर सवार होकर मौधियां गांव से सादात की ओर किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं। पुलिस ने तत्‍परता दिखाते हुए घेराबंदी करके पहाड़पुर गांव की पुलिया के पास वाहन चेकिंग के दौरान पांच शातिर लूटेरों को धर दबोचा। जिसमे आजमगढ़ जनपद के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के चक‍लीला गांव निवासी प्रहलाद यादव उर्फ पिंटू, तरवां थाना क्षेत्र के कंचनपुर लठवां गांव निवासी आशीष यादव तथा सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के महमूदपुर अतिमुल्‍ला गांव निवासी रामविलास यादव, सादात थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी रामकुमार यादव तथा बिरनो थाना क्षेत्र कें मधुबन गांव निवासी अविनाश राजभर है। आरोपियों के कब्‍जे से लूट की दो बाइक, दो तमंचा, तीन जिंदा कारतूस, लूट का रिर्चाज कूपन तथा 16 हजार 500 नकद बरामद हुआ। प्रहलाद यादव अपने घर के पास पहले ठेले पर सब्‍जी बेचने का काम करता था। लखपती बनने के सपनों ने उसे अपराध जगत से जोड़ दिया। गिरफ्तारी टीम में सर्विलांस प्रभारी तेजबहादुर सिंह, सादात थानाध्‍यक्ष हिमेंद्र सिंह, एसआई राजेश कुमार त्रिपाठी, श्रीप्रकाश शुक्‍ला, अमित कुमार मिश्रा, रामप्रताप सिंह, विनीत दूबे, भाईयालाल सोनकर, धनंजय सिंह, अजय कुमार, दिनेश कुमार आदि लोग थे। 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *