प्रेम प्रसंग में असफल प्रेमी ने जिला मुख्यालय पर युवती पर किया एसिड अटैक

अनंत कुशवाहा.
अम्बेडकरनगर। जिला मुख्यालय पर अकबरपुर थाने से महज कुछ मीटर की दूरी पर डा0 बीएल वर्मा के दवाखाने के निकट बुधवार की तड़के नित्यक्रिया के लिए जा रही युवती पर एसिड अटैक किया गया। बोलेरो सवार लोगों द्वारा अचानक किये गये इस एसिड अटैक से युवती का चेहरा व उसके नीचे का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। गंभीर रूप से घायल युवती को जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां से प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। लड़की के भाई की तहरीर पर अकबरपुर थाने में अमरजीत व एक अन्य के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। अमरजीत फैजाबाद जिले का रहने वाला है जो शटरिंग की ठेकेदारी का कार्य करता है।

राबीबहाउद्दीनपुर (डड़वा) निवासी शीबा (परिवर्तित नाम) बुधवार की सुबह लगभग छः बजे घर से निकलकर बसखारी मुख्य मार्ग से होकर नित्यक्रिया के लिए जा रही थी। वह जैसे ही डा0 बीएल वर्मा की क्लीनिक के निकट पहुंची, पीछे से आये बोलेरो सवार एक युवक ने उसके चेहरे पर एसिड फेंक दिया। चेहरे पर एसिड पड़ते ही सीमा बौखला गयी। वह वही पर गिर पड़ी। इसके बाद बोलेरो सवार लोग भाग निकले। परिजनों के अनुसार बीकापुर का रहने वाला अमरजीत जिले में शटरिंग की ठेकेदारी का काम करता है। वह लगभग तीन साल से सीमा को परेशान करता रहा है। अमरजीत डड़वा गांव के निकट ही सुधीर राजभर की चाय की दुकान पर अक्सर बैठता था तथा उसी के साथ रहता था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अमरजीत की तलाश की जा रही है। घटना का कारण प्रेम प्रसंग में असफल होना बताया गया है. इस प्रकार की जिले में यह पहली घटना है। शहर में इसकी खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई. सभी लोगो द्वारा इस घृणित कार्य की कटु आलोचना की गई.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *