केंद्र सरकार के इस तुगलकी फरमान से पूरा देश परेशान है-राजेंद्र मिश्रा

संजय ठाकुर 
मऊ :मधुबन तहसील क्षेत्र में नोटबंदी को लेकर विपक्षी दलों द्वारा आहूत भारत बंद का असर तो एकदम देखने को नहीं मिला लेकिन सपाइयों ने जगह-जगह प्रदर्शन और प्रधानमंत्री का पुतला जलाने का कार्यक्रम कर केंद्र सरकार के निर्णय की जोरदार मुखालफत की।
स्थानीय बाजार सहित क्षेत्र के चट्टी चौराहों पर स्थित दुकानें, प्रतिष्ठान भारत बंद की घोषणा के बाद भी खुले हुए थे। बंदी का कहीं प्रभाव देखने को नहीं मिला। वहीं स्थानीय बाजार में सपा प्रत्याशी राजेंद्र मिश्र के नेतृत्व में सपाइयों ने शहीद स्मारक से लेकर बस स्टेशन तक जुलूस निकाला और बस स्टेशन पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंककर केंद्र सरकार के निर्णय का विरोध किया।मिश्र ने कहा कि केंद्र सरकार के इस तुगलकी फरमान से पूरा देश परेशान है जिसका खामियाजा भाजपा को प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भुगतना होगा।
रमायन यादव व चंद्रमणी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार को सिर्फ शहर की जनता और उनकी परेशानी दिख रही है। उन्हीं का सर्वे कराकर देश में सबकुछ ठीक होने का दावा कर रही है जबकि इस कृषि प्रधान देश में नोटबंदी से किसान सबसे ज्यादा परेशान हैं।
इस दौरान अखिलेश सिंह राठौर, राजकुमार यादव, ओमप्रकाश लीडर, महेंद्र यादव, गुड्डु चौधरी, जितेंद्र मल्ल, इंद्रकैलाश यादव, विजयशंकर यादव सहित काफी संख्या में सपाई उपस्थित थे। वही क्षेत्र के मर्यादपुर में नीरज यादव के नेतृत्व में लोगों ने प्रदर्शन करके नोटबंदी के निर्णय को वापस लेने की मांग किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *