शाहजहाँपुर आंचलिक समाचाम इमरान सागर के संग

खोका बाजर में आग लगने से भारी नुकसान।
तिलहर/शाहजहाॅपुरः-नगर के स्टेशन रोड स्थित दि किसान सहकारी चीनी मिल लि0 के द्वार पर स्थित दुकानो में आग लगने से भारी नुकसान। थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ेपुर निवासी तुलसीराम भगवानदास एंव ग्राम अमनपुर गौटिया निवासी मनोज पुत्र लालता ने कोतवाली में अलग अलग तहरीर देकर बताया कि स्टेशन रोड पर मिल की बाॅल बाउन्डरी के किनारे खोका बाजार में उनकी दुकाने है जिसमें तुलसीराम बिसाती का काम और लालता मोटर मैकेनिक का कार्यकरता है। बुधवार लगभग साड़े दस बजे अचानक आग लग गई और पल भर में ही तेजी पकड़ गई। आग लगने से आसपास की दुकानो को भारी क्षति हुई। सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। तुलसीराम ने बताया कि दुकान और उसकी पत्नि की बैंक खाते की पास बुक सहित दुकान का सारा सामान जल कर राख हो गया तो वहीं लालता ने बताया कि लगभग 15000 हजार रूपये का दुकान में रखे मोटर साईकिल के पार्टस जल कर राख हो गये। उक्त दोनो से कोतवाली पुलिस से प्रथम सूचना दर्ज करने की अपील की।

आते आते रह गये और मच गया हड़कंप।  

तिलहर/शाहजहाॅपुरः-जिलाधिकारी के अचानक दौरे की सूचना मिलते ही तहसील प्रशासन में हड़कंप मच गया। लम्बे इन्तजार के बाद भी जिलाधिकारी का आगमन नही हो सका।
जिलाधिकारी द्वारा तहसील के औचक निरिक्षण की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस प्रशासन सहित तहसील प्रशासन भी एक दम से मुस्तैद नजर आने लगा। परन्तु काफी इन्तजार के बाद मालुम हुआ कि अब जिलाधिकारी महोदय तिलहर नही आ रहे हैं तब जा कर कहीं माहौल शान्त हो पाया। गौर तलब हो कि मगंलवार को भी जिलाधिकारी के आगन में तहसील पिरसर की साफ सफााई कर चूना डलवाया गया था परन्तु वे मंगलवाल को भी नही पहुंच सके। सूत्रो से मिल रही जानकारी के अनुसार अब जिलाधिकारी शुक्रवार को आ सकते है। 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *