शत प्रतिशत हो मतदान इसके लिए बनी 35 किलोमीटर की मानव श्रृंखला

नुरूल होदा
बलिया से सिकंदरपुर तक के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आज 30 जनवरी सोमवार को बलिया से सिकंदरपुर तक मानव श्रीखला बनाई गई ।श्रृंखला बनाने का मुख्य उद्देश् मतदाताओं को जागरूक करना था। श्रृंखला में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसके लिए कुल 33 बूथ है बनाई गई थी जिसमें 13 मुख्य और 50  मिनी बूथ शामिल थे ।बूथो का आकर्षित तरीके से सजाया गया था श्रृंखला को सफल बनाने के लिए सुबह 9:00 बजे से ही अध्यापक एवं उनके विद्यालय के छात्र-छात्राएं बलिया से सिकंदरपुर तक रोड के दोनों किनारे श्रृंखला बनाएं खड़े थे मानव श्रृंखला में ड्रोन कैमरे का भी पूरा सहयोग लिया गया। इसे संचालित करने के लिए वाराणसी से टीम आई थी मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए शहर से लेकर गांव तक के मतदाताओं का जागरुक करने हेतु बनाई गई इस मानव श्रीखला में प्रत्येक ब्यक्ति चाहे वो शासकीय कर्मचारि हो स्वयंसेवी संस्था का।छात्र छात्राये हो या आगनबाड़ी कार्यकत्री युवा हो या बृद्ध सबने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।।।जिला अधिकारी ने श्रृंखला में लोगो का उत्साह देख कर यह उमीद जताया कि इस विधान सभा की चुनाव में कम से कम 75प्रतिशत मतदाता मतदान देगे।श्रीखला को सफल होने बीएसए डा0 राकेश सिंह ने जम कर प्रसंशा की।उप जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज सिंघल ने भी भब्य कार्यक्रम में हिस्सा बनने वाले लोगो का आभार जताया।।
वाहीं सुबह श्रीखला में लगे बच्चो को एच डी एफ सी बैंक के मैनेजर ओम सिंह एवं नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि संजय जयसवाल ने परले जी बिस्किट का पैकेट वितरण कर के लोगो का उत्साह को बढ़ाते रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *