गटबंधन झोक रहा है अब वाराणसी में ताकत

जावेद अंसारी, 
वाराणसी। विधानसभा निर्वाचन में कांग्रेस और सपा के वरिष्ठ नेताओं का क्रमिक वाराणसी आगमन जहां शनिवार से आरम्भ हो जायेगा,वहीं राहुल गांधी और अखिलेश यादव के संयुक्त दौरे के कार्यक्रम का पनर्निधारण भी रविवार तक हो जाने की संभावना है, वरिष्ठ और शीर्ष नेताओं के आगमन एवं कार्यक्रमों के साथ गठबंधन के चल रहे चुनाव प्रचार अभियान को और आक्रामक धार मिलेगी।

कांग्रेस-सपा गठबंधन के मीडिया  समन्वयक द्वय शतरुद्र प्रकाश एवं प्रो.सतीश राय ने बताया है कि कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक तथा सपा के सांसद धर्मेन्द्र यादव आजवाराणसी आ गये, यादव जहां नगर में कल निर्धारित रोड शो करेंगे,वहीं श्री वासनिक शनिवार को निकटवर्ती जिले में कार्यक्रम करेंगे,वहीं रविवार  को वाराणसी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रवक्ता पवन खेड़ा और कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष खुर्शीद अहमद सैयद भी शनिवार को वाराणसी आ जायेंगे। कांग्रेस के जिन अन्य नेताओं के अगले दस दिनों में किसी न किसी दिन वाराणसी में कार्यक्रम निर्धारित हो चुके हैं उनमें शामिल हैं, अशोक गहलोत,आनंद शर्मा,कपिल सिब्बल, रणदीप सिंह सुरजेवाला,शोभा ओझा, मोहन प्रकाश,अभिषेक मनु सिंघवी,ष प्रियंका चतुर्वेदी,फजले मसूद आदि। इनके अतिरिक्त अन्य भी दर्जनों वरिष्ठ नेताओं के पहुंचने के संकेत हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *