जब साइकल बच गई तो सरकार भी बच जाएगी : अखिलेश

(जावेद अंसारी)
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज रैली को संबोधित करते हुए कहा कि साइकल बच गई तो अब सरकार भी बच जाएगी।इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की कैशलेस ट्रांजैक्शन योजनाओं को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रदेश का युवा तो अभी मोबाइल पर गाने ही सुनता है।

बसपा के चुनाव चिह्न पर अखिलेश बोले, सोचिए, अगर हाथी आपके घर में घुस जाएगा तो सारे घर को बर्बाद करके रख देगा।अपनी चुनावी सभाओं में अखिलेश लगातार भाजपा और बसपा पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने नरेंद्र मोदी की कैशलेस योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि केंद्र सरकार मोबाइल से पैसों के लेनदेन की बात करती है, लेकिन प्रदेश में ज्यादातर युवा अभी मोबाइल पर गाने ही सुनते हैं, थोड़ा मेसेज भी कर लेते हैं। अखिलेश ने कहा, ‘सपा सरकार ने व्यवस्था बदली। आने वाले समय में एक भी गरीब महिला नहीं बचेगी, जिसे पेंशन न मिले। खाना जल्दी बन जाए, उसके लिए हम प्रेशर कुकर भी देंगे।’बसपा पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा, ‘हम तो ये जानते हैं कि जो बसपा से निकलकर आता है, वही कहता है कि वहां नकदी के अलावा कुछ होता ही नहीं है। लोग हमसे पूछते हैं कि कांग्रेस को इतनी सीटें क्यों दे दीं, मैंने कहा कि दोस्ती मजबूत हो इसलिए सीटें दीं। जब तक दिल मजबूत नहीं होगा, तब तक दोस्ती मजबूत नहीं हो सकती।’ उन्होंने कहा कि जब हैंडल पर कांग्रेस का ‘हाथ’ आ गया तो सोचिए साइकिल कैसे चलेगी। जब हाथ छोड़कर साइकिल चलाने का मन होता है, तब पैडल तेजी से लगाने पड़ते हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *