धोखे से आरक्षण को समाप्त कर देंगे मोदी : माया

मो आफताब फ़ारूक़ी
इलाहाबाद। मोदी पर हमला बोलते बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी मायावती ने सोरांव में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते शुक्रवार को कहा कि आर.एस.एस. के एजेंडे को वह जनता को धोखादेकर आरक्षण समाप्त कर देंगे। चाचा-भतीजे की मिली भगत से प्रदेश की जनता को ठगने काम चल रहा है। 

तीखे तेवर मायावती ने प्रदेश से गुण्डा राज खत्मे और कानून का राज पूनः स्थापित करने का लोगों को भरोसा दिलाया। बसपा राज की बन्द पड़ी योजनाओं को फिर से शुरू करने का भरोसा देते हुए इलाहाबाद व प्रतापगढ़ बसपा के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने का आह्वाहन किया।उन्होंने कई बार अल्पसंख्य की आड़ में मुस्लिम मतदाताओं भरोसा दिया कि सपा व कांग्रेस एक भी ऐसा काम नहीं किया जो मुस्लिम समाज के लोगों को रोजगार मिल सके। इसी के साथ उन्होंने कहा कि बसपा की सरकार बनेगी तो सपा के शासन काल में हुई भर्तियों की जांॅच करेगी। गुण्डे व अपराधी एवं भूमाफियों की जगह जहांॅ उन्हें वहीं भेज दिया जायेगा। दलितों गरीब ब्राहम्णों सहित सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के तहत सभी नवजवानों को सीधे सरकारी एवं प्राइवेट सेक्टर में रोजगार दिलायेगी। सपा मुखिया पुत्र मोह के चक्कर में पड़कर शिवपाल खेमें को नाराज किया है। अब शिवपाल खेमा इन्हें हराने की जुगत में लग चुका है। दोनों गुटो अन्दर ही अन्दर एक दूसरे को हराने का खेल चल रहा है। कांग्रेस ने कई वर्षो  तक दिल्ली में राज किया। उसने प्रदेश की जनता के लिए क्या किया। अब दिल्ली की गद्दी हाथ से गई तो युपी में अखिलेश के सहारे अपने को मजबूत करने में जुटे हुए है। जनता सबकुछ जान रही है।  अपने मतदातोंओं को आगह करते हुए कहा कि सम्प्रादायिक ताकतों को यूपी में पैर नहीं जमाने देना है। गोंद लिये गये बेटो को गुजरात भगाकर यूपी की बेटी को यहां का ताज दीजिए और भयमुक्त विकास पाइये। दिनों की राजनीति करने वाले मोदी ने जो जनता से वादा किया था, उसे पूरा नहीं कर सके। यूपी के किसी गरीब के खाते में पौने तीन वर्ष बाद में एक भी रूपया नहीं आया। इतना ही कालेधन के नाम पर की गई नोंट बंदी ने यहां की जनता को और भुखमरी के कगार पर खड़ा कर दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *