Pnn24-news पर बिल्थरारोड और आसपास की खबरे

अंजनी राय 
चुनाव नजदीक आते ही प्रत्याशी हुए चौकन्ने, प्रचार प्रसार में प्रत्याशियों ने झोंकी अपनी ताकत
बलिया : विधानसभा चुनाव में प्रचार पूरे शवाब पर पहुंच गया है। मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए प्रत्याशियों व समर्थकों ने पूरी शक्ति झोंक दिया है ।सूर्योदय के साथ प्रत्याशी और समर्थक ग्रामीण क्षेत्रों में मतदाताओं की चौखट पर मत्था टेक वोट की भीख मांग रहे हैं।

गिरगिट की तरह रंग बदलने में माहिर प्रत्याशी वोट के लिए नित नए हथकंडे अपनाते हुए अपने तरकस का हर तीर आजमाने के लिए कोई गुरेज नहीं कर रहे हैं । हालांकि मतदाता भी प्रत्याशियों के इस अंदाज और हाव भाव को देख भौचक हैं ।जनसंपर्क के दौरान कहीं-कहीं प्रत्याशियों का बुनियादी समस्याओं को लेकर मतदाताओं के आक्रोश का सामना भी करना पड़ रहा है। लेकिन चालाक मतदाता के सामने सिर झुकाए प्रत्याशी सब कुछ सुनने और उन्हें समझा कर उनके सुख -दुख में सहभागी होने का भरोसा दिला समर्थन देने की गुहार में मशगूल है। चुनावी तापमान बढ़ जाने से सुनसान और वीरान रहने वाले गांव और चट्टी चौराहे गुलजार हो गए हैं । चुनाव में गवई राजनीति गरमा गई है। प्रत्याशियों के गुण दोष और समाज सेवा के प्रति समर्पण की भावना को लेकर बहस का दौर जारी है ।चुनाव में भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच त्रिकोणीय संघर्ष माना जा रहा है। इनके अलावा छोटे छोटे दलों समेत अनेकों प्रत्याशी चुनावी वैतरणी पार करने के लिए पूरे दमखम के साथ जुट गए हैं। ऐसे में चुनाव दिनों दिन रोचक बनता जा रहा है।

बहुजन मुक्ति पार्टी ने चुनावी जनसभा कर जीत के लिए जुट जाने का आवाहन किया
बलिया : बहुजन मुक्ति पार्टी की ओर से सोमवार को अपराह्न बिल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र के चौकिया मोड के निकट जनसभा का आयोजन किया गया। सभा में विधान सभा चुनाव में पार्टी नीतियों का प्रचार प्रसार कर जीत दर्ज करने के लिए जुट जाने का संकल्प जताया गया । सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. ओमप्रकाश कुशवाहा ने कहा कि सूबे का चुनाव देश की नई दिशा तय करेगा ।महासचिव किरण चौधरी ने चुनाव में जीत दर्ज करने की अपील की इस मौके पर प्रत्याशी रामशरीक एडवोकेट ,प्रभात कुमार ,हरेंदर कौर, मुस्ताक अहमद, नंदलाल मोर्य, धर्मेंद्र मोर्य ,संजय कुमार ,अनिल कुमार आदि रहे ।
छात्रों ने मतदाता जागरूकता रैली निकालकर अधिक से अधिक मतदान करने का संदेश दिया
बलिया : मतदान के प्रति जागरुकता उत्पन्न करने के उद्देश्य से बिल्थरारोड तहसील क्षेत्र अंतर्गत कर्पूरी ठाकुर धनुषधारी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान तेलमा जमालुद्दीन पुर के छात्रों ने मंगलवार को जागरुकता रैली निकाली ।इस दौरान छात्रों ने लोकतंत्र की मजबूती के लिए शत प्रतिशत मतदान का संकल्प लिया ।विद्यालय प्रबंधक मुखराम प्रसाद ने हरी झंडी दिखा रैली को रवाना किया ।छात्रों ने हाथ उठाकर मतदान के लिए प्रतिबद्धता जताई ।इस मौके पर अरविंद ठाकुर, हीरालाल ,जुबेर अहमद ,सुधांशु शेखर आदि मौजूद रहे।
चार मार्च को भूल न जाना, वोट डालने जरूर जाना
बलिया : बिल्थरारोड तहसील क्षेत्र के भीमपुरा बाजार  स्थित एस. यू. द. होराइजन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने मंगलवार को मतदाता जागरुकता रैली निकालकर सभी लोगों को 4 मार्च को होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने मत देने के लिए जागरुक किया। वही हाथों में तख्तियां लेकर सफल युवक की पहचान, राष्ट्रहित में करो 4 मार्च को भूल न जाना, वोट देने जरुर जाना, का नारा लगाते हुए अपने बड़े बुजुर्गों को भी मतदान के महत्व को समझाया। कहां की मत का दान महादान होता है। आपके एक वोट से आपके देश की दिशा और दशा बदल सकती है। इस मौके पर विद्यालय के निदेशक सुशील कुमार सिंह, बृजेश सिंह, अरविंद कुशवाहा, दुर्गा प्रताप सिंह, रेखा सिंह, रिंकी सिंह, रागनी सिंह, सरिता यादव, आराधना मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *