आरोपी विधायक पुत्र के प्रति पुलिस की कार्यवाही शून्य, 17 को बस स्टेशन पर की थी मारपीट

अनंत कुशवाहा 

अम्बेडकरनगर। बसपा प्रदेश अध्यक्ष व अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामअचल राजभर के पुत्र संजय राजभर पर मारपीट के मामले में पुलिसिया कार्यवाही शून्य है। जानकारी के अनुसार बीते 17 मार्च की रात बस स्टेशन के निकट मामूली बात को लेकर हुए विवाद में संजय राजभर ने जायलों से जा रहे एक युवक की अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी तथा देख लेने की धमकी भी दी। पीड़ित की तहरीर पर अकबरपुर थाने में विभिन्न धाराआंे में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी संजय राजभर को गिरफ्तार नहीं कर सकी।

पीडित के मुताबिक आरोपी द्वारा उस पर समझौते का दबाव डाला जा रहा है। गौरतलब है कि बीते 17 मार्च की रात निरंकार पाठक पुत्र रामदरश पाठक निवासी ग्राम चंदौली थाना टाण्डा, साकेत अकादमी के प्रबंधक की गाड़ी चलाता है। शुक्रवार की रात्रि को वह किसी काम से जिला मुख्यालय आ रहा था। बस स्टेशन के पहले विपरीत दिशा से बसपा प्रदेश अध्यक्ष के पुत्र संजय राजभर अपने साथियों के साथ आ रहे थे। वहां जाम लगे होने के कारण संजय ने अपनी गाड़ी आगे निकालने के लिए निरंकार पाठक को गाड़ी पीछे करने को कहा। इसी को लेकर दोनों के मध्य कहासुनी होने लगी और संजय राजभर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे पीटना शुरू कर दिया। यहीं नहीं, जान से मारने की धमकिया देते हुए उसे देख लेने की धमकी भी दी। पीड़ित द्वारा रात्रि में ही अकबरपुर थाने में पहुंचकर नामजद तहरीर दी गयी थी जिस पर अकबरपुर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *