बीजेपी सरकार में महंगाई इस कदर बढ़ी कि तुअर दाल 2OO के पार बिकी ० अफजाल अंसारी

भदोही।बसपा की ओर से अजिमुल्ला चौराहे पर चुनावी सभा में अफजाल अंसारी ने कहा की की सपा ने 2012 के विधानसभा चुनावी में लुभावने वादे कर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई।लेकिन चुनावी एक भी वादे पूरे नही हुए। सपा ने वादा किया था की प्रदेश में कानून व्यवस्था दुरुस्त रहेगा।पांच वर्ष का कार्यकाल बीत गया।हर ओर अराजगता का माहोल रहा।दंगे फसाद हुए।कितने बेगुनाह मारे गये।गरीबो के घर उजड गये।

इसके अलावा सपा ने 18 प्रतिशत आरक्षण की बात किया था।बेगुनाह जेलो में बंद मुस्लिम नौजवानो को जेल से आजाद कराने का वादा किया था।सच्चर कमेटी की रिपोर्ट व रंगनाथ मिश्र आयोग की शिफारिसो को लागू कराने की बात किया लेकिन कुछ नही हो सका। प्रदेश में पुनः चुनाव की घोषणा हो गई।पांच चरण का चुनाव संपन्न हो गया।दो चरण का चुनाव होना है।भदोही में 8 मार्च को चुनाव है।जनाब अंसारी भाजपा पर भी निशाना साधा। कहा भाजपा में महगांई इस कदर बढी की रहर की दाल दो सौ रुपये तक बिके।भाजपा राज में साम्प्रदायिक दगे हुए।उन्होंने कहा की बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर ने संविधान बनाया जिसमे धर्म निर्पेक्षता लागू हुआ।सभी धर्म कोअपने हिसाब से रहने की आजादी मिली।देश संविधानिक ढाचे में फल फूल रहा है। लेकिन भाजपा इसे मिटाकर आरएसएस के एजेंडो को लागू करना चाहती है।हाला की कानूनी अडचनो के कारण भाजपा इसे लागू नही कर सकी।क्योंकी नियमानुशार ससद में एजेंडा पास होने के बाद राज्य सभा में पास यदि नही हुआ तो जो सासंद में पास हुआ उसका कोई मतलब नही है।प्रधानमंत्री आरएसएस का एजेंडा लागू कराने के लिए यूपी का रुख किये है।क्यों की यूपी से 37 राज्य सभा सदस्य होते है।ऐसे में इन साम्प्रदायिक ताकते जो देश के संविधान को बदल कर देश में आरएसएस का एजेडा लागू कर देश को बाटना चाहते है।इनसे होसियार रहने की जरुरत है।इसक अलावा उन्होंने कहा की मोदी जी 56 इंच का सीना की बात करते है।इसमे भी एक बात है।की यह दगाईयो को संकेत दिया जाता है की मौका मिला तो गुजरात की तरह देश भर में नंगा नाच होगा।भाजपा सरकार में शरियत के कानून पर हमला हुआ। जिसे अच्छे इंशान को नागवार गुजरा।चुनावी सभा को बसपा प्रत्यासी पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्र ने भी संबोधित किया।मुख्य रुप से फहद अंसारी,एजाज खां जमनिया, अब्दुल हादी,हाजी सौदागर अली, विकास मिश्र, अशोक गुप्ता, राजेश गुप्ता, एडवोकेट महेंद्र बिंद, हाजी दानिश अंसारी, जाकिर हुसैन, सलाहुद्दीन अंसारी, धनिलाल यादव, लल्लू प्रसाद गौतम, रतन लाल यादव, ब्रिज मोहन,अमजद समारू, रमेश चंद्र गौतम, मो.शमीम अंसारी, आफताब अंसारी,शाहिद एकराम, हारुन खां, आदि उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *