अब्बास अंसारी के साथ आये शिया के धर्म गुरु-मौलाना कल्बे जव्वाद

सपा सरकार के अपराध,भ्रष्टाचार, गुण्डाटैक्स से लोग परेसान तो भाजपा के झूठे वादे से जनता परेसान-मौलाना कल्वे जव्वाद
जनता का प्यार और साथ खुदा की रहमत हमारे ऊपर है अंसारी परिवार के चेहरे से मुस्कुराहट गायब नही होगी-अफजाल अंसारी

संजय ठाकुर 
मऊ। घोसी विधानसभा के बड़ागांव में बसपा प्रत्‍याशी अब्‍बास अंसारी के समर्थन में शिया के धर्मगुरू मौलाना कल्‍वे जव्‍वाद ने सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होने कहा कि सपा और कांग्रेस मुसलमानों की सबसे ज्‍यादे विरोधी है।पांच साल के कार्यकाल में सपा ने भाजपा के साथ मिलकर सैकड़ों दंगे कराये है। उन्‍होने कहा कि साम्प्रदायिक ताकतें देश को बांटने में लगी है। उन्‍ही ताकतो को रोकने के लिए मैं चुनाव के मैदान में उतरा हूं। उन्‍होने कहा कि बसपा सरकार में कानून व्‍यवस्‍था ठीक रहता है। कभी दंगे नही होते है।

मोदी के गुजरात में तो तीन सबसे बड़े दंगे हुए है कांग्रेस अपने आप को सेक्युलर बताने का प्रयास करती है लेकिन वो सेक्युलर नही है सपा अपने पाच साल में आम गरीब जनता को लुटने का काम किया है अगर उनका काम बोलता है तब कांग्रेस से गठबंधन करने की जरुरत क्यों पडी। सपा मुस्लिमों को अपना वोट बैंक समझती है जब 2012 में समाजवादी पार्टी ने अकेले चुनाव लडा तब पूर्ण बहुमत से सरकार बनाया अब जब काम बोल ही रहा है तो गठबंधन की क्या जरुरत थी कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाधी पर भी निसाना साधते हुए कहा कि एक से माँ प्रसान तो दुसरे से बाप प्रसान है।उतर प्रदेश में यह साथ किसको पसन्द है साथ ही बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि केंद्र में बीजेपी की सरकार बनती है तो 100 दिन में विदेश से कालाधन लाने का काम करेगे पर काला धन तो नहीं आया पर आम जनता को लाईन में खडा कराकर पैसा जमा करना पडा बीजेपी ने जो भी वादा किया उसको पूरा नही किया और वह बस जात धर्म पर आपस में लडाने का काम करती है और कुछ नहीं हिन्दूओ और मुस्लिमो को आपस में धर्म मजहब के नाम पर लडाता है साथ ही लोगो से अपील किया कि अब्बास अंसारी को ज्यादा से ज्यादा मत देकर प्रदेश में बहन जी की सरकार बनाए।

इस अवसर पर पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि जेल में वो लोग जो बन्द है और अपने आप को बाहुबली मानते है मुस्कुराते हुए तेरह तारीख के बाद उनकी मुस्कुराहट बन्द हो जायेगी मेरी पत्नी के ऊपर ये कहा तो सुनिए मोदी जी जब तक यहा की आवाम का प्यार मोहब्बत और साथ है और खुद का रहमत हमारे ऊपर है मुख़्तार अंसारी के चेहरे से कोई मुस्कुराहट खत्म करने वाला नही है भाजपा देश को बांटना चाहती है। वह आरएसएस के एजेंडे पर कार्य कर रही है।
इस अवसर पर अफजाल अंसारी,अब्बास अंसारी,आलोक जयसवाल,बृजेश जयसवाल,महेंद्र राजभर,देव राजभर,सुरेंद्र राजभर,फैजल,उर्मिला जिला पंचायत सदस्य,फागु सिंह जिला पंचायत सदस्य,महमूद भाई आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *