प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री होंगे एक ही दिन काशी में.

वाराणसी. चप्पे-चप्पे पर होगी फोर्स एसपीजी ने कमान संभाली वाराणसी। सांस्कृतिक राजधानी काशी में कल प्रधानमंत्री मोदी का जहां आगमन हो रहा है वही सुबह के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी वाराणसी में ही होंगे । दोनों नेताओं के आगमन के साथ सुरक्षा को लेकर प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें हैं। भारी भरकम फोर्स के साथ एसपीजी ने आज कमान संभाल ली।

प्रधानमंत्री जहां साढे 6 घंटे वाराणसी में रह कर काशी विद्यापीठ में सभा के पूर्व बाबा विश्वनाथ, कालभैरव का दर्शन करेंगे। मुख्यमंत्री 5 घंटे तक वाराणसी में रोड शो करेंगे। के कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री अखिलेश लगभग 10:30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। 10:45 बजे वह ज्ञानपुर भदोही के लिए प्रस्थान करेंगे। वहां कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वह 11:45 बजे रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के साहिबाबाद में सभा करेंगे। 12:30 बजे अजगरा विधानसभा क्षेत्र के मुनारी में उनकी सभा होगी । वहां से मुख्यमंत्री लौटकर 1:10 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे । हेलीपैड से उतरकर वह वाहनों के काफिले में सवार होंगे । कचहरी से उन का रोड शो शुरू होगा ।जो वरुणापुल, नदेसर, चौकाघाट, गोलगड्ढा पीलीकोठी, विशेश्वरगंज, मैदागिन होते गोदौलिया गिरजाघर तक पहुंचेगा। प्रशासन ने रोड शो के लिए कई शर्तें भी रखी हैं ताकि कोई असुविधा न हो। इसी तरह 4 मार्च को प्रधानमंत्री दोपहर 2:40 बजे जौनपुर में सभा को संबोधित कर बीएचयू हेलीपेड पहुंचेंगे। 250 से 3:55 बजे तक बीएचयू गेस्ट हाउस में रिजर्व टाइम रखा गया है। 4:00 बजे पीएम मोदी बीएचयू से बाबा विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए प्रस्थान करेंगे ।अस्सी, सोनारपुरा ,मदनपुरा, गोदौलिया, बांस फाटक होते वे ज्ञानवापी पहुचेंगे व मंदिर में प्रवेश करेंगे। 4:30 बजे से 525 बजे तक पीएम मोदी बाबा का दर्शन पूजन कर आशीर्वाद लेंगे। यहां से निकलकर 5:30 बजे वे काल भैरव मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे । चौक ,नीचीबाग, मैदागिन ,विशेश्वरगंज होते उनका काफिला काल भैरव मंदिर पहुंचेगा। 5:45 बजे से 6:40 बजे तक वह काल भैरव मंदिर में विधिवत दर्शन पूजन करेंगे । पौने 7:00 बजे यहां से निकलकर वे काशीविद्यापीठ मैदान के लिए प्रस्थान करेंगे। मैदागिन, लोहटिया, कबीरचौरा, पिपलानी कटरा ,लहुराबीर ,मलदहिया होते हुए सभा स्थल पर पहुंचेंगे । 7:00 बजे से 8:30 बजे तक प्रधानमंत्री यहां उमड़े जनसैलाब को संबोधित करेंगे। 8:35 बजे प्रधानमंत्री विद्यापीठ मैदान से बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे । 9:20 पर यहां से वह सेना के उड़न खटोले से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *