महिला से चलती कार में रातभर किया गैंगरेप, दिल्ली से लगे हरियाणा के गुरुग्राम का मामला

शबाब खान

गुरुग्राम(हरियाणा): 16 दिसंबर, 2012 को दिल्ली में निर्भया कांड के दोषियों को फांसी जैसी कठोर सजा का एलान भी दरिदों की मानसिकता में बदलाव नहीं ला पाया है। ताजा घटना में दिल्ली से सटे गुरुग्राम में चलती कार में एक युवती से गैंग रेप की घटना सामने आया है। इससे लगता है कि निर्भया कांड और उसके बाद सजा से भी लगता है दरिदों ने कोई सबक नहीं लिया है। पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, आरोप है कि नॉर्थ ईस्ट की एक लड़की का तीन अज्ञात युवकों ने अपहरण कर चलती कार में गैंगरेप किया और फिर उसे कार से फेंक दिया। वह किसी तरह बचते बचाते घर पहुंची। पूरी घटना दो दिन पहले यानी 13 मई की है।

शिकायत के मुताबिक, गुरुग्राम के सेक्टर 17 में 13 मई की रात को उत्तर पूर्व राज्य की एक लड़की को तीन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। दुष्कर्म की शिकार लड़की की उम्र 22 साल है और वह गुरुग्राम के सेक्टर-17 में ही रहती है।लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपने दोस्त के साथ दिल्ली के कनॉट प्लेस गई थी वापस लौटने के दौरान रात 2 बजे के करीब गुरुग्राम में अपने घर के पास उसका उपाहरण हो गया। घर के पास मारुति स्विफ्ट कार में बैठे तीन अज्ञात लोगों ने उसे जबरन कार में बिठा लिया और फिर चलती कार में उसका गैंगरेप किया।
गैंगरेप के बाद लड़की को दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में कार से फेंक कर आरोपी फरार हो गए। दिल्ली पुलिस को इस हैवानियत की जानकारी खुद लड़की ने दी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने लड़की को गुरुग्राम पुलिस के सुपुर्द किया। आरोपियों में से एक शख्स का नाम दीपक बताया जा रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *