कासगंज पुलिस ने अपनी जान पर खेलकर बचाया नन्हे रेहान

कासगंज.  बीते दिन सहावर थाना क्षेत्र के हसनपुर गाँव से नन्हे रेहान को कुछ अज्ञात बदमाश उस समय अपहरण कर ले गए थे जब वो स्कूल जा रहा था। अपहरणकर्ताओं ने उससे पता पूछने के नाम पर कार में बिठाया था और भाग गये थे. इस अपहरण की सुचना जैसे ही परिजनों को हुई तो उन्होंने इसकी सुचना पुलिस को प्रदान किया. पुलिस अधीक्षक ने मौका मुआयना कर इस घटना के पर्दाफाश हेतु एक टीम का गठन किया था. आज इस टीम को सफलता मिली और एक मुठभेड़ में अपहरणकर्ता पकडे गये. उनके पास से अपहरण में मांगी गई फिरौती की रकम भी बरामद किया है.

इस इस घटना में पुलिस के सामने कई चुनौतिया थी जिसमे सबसे बड़ी चुनौती थी कि रेहान को सकुशल वापस लाना. इसमें सुराग के नाम पर इस अपराध का का चश्मदीद गवाह अपह्रत रेहान का छोटा भाई था जो कुछ भी बता पाने में असमर्थ था। एसपी सुनील कुमार ने अपनी टीम को लगाकर उस बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया साथ ही अपहरणकर्ता भी गिरफ्तार कर लिए। पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक सिपाही मानवेन्द्र बुरी तरफ घायल हो गया है, घायल सिपाही को देखने पुलिस अधीक्षक स्वयं अस्पताल पहुचे और उसका हाल चाल लिया; रेहान की सकुशल घर वापसी पर शहर में पुलिस की कार्यशैली की प्रशंसा हो रही है. पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त बुलेरो के साथ  03 बदमाश को फिरौती के 390000रु0 प्रयुक्त-हथियारों मोबाइलों आदि बरामद किया है. 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *